नरसिंहपुर / अमित शाह ने राहुल गांधी को किया चैलेंज, कहा- विकास के मुद्दे पर हमारे युवा मोर्चा के कार्यकर्ता से चर्चा करें



मैंहर में शारदा शक्तिपीठ में आरती करते अमित शाह। मैंहर में शारदा शक्तिपीठ में आरती करते अमित शाह।
X
मैंहर में शारदा शक्तिपीठ में आरती करते अमित शाह।मैंहर में शारदा शक्तिपीठ में आरती करते अमित शाह।

अमित शाह ने रविवार रात मैंहर में किया था रोड शो

अगले पांच साल में किसानों की आय दोगुनी करने का दावा

 

Nov 19, 2018, 04:04 PM IST

नरसिंहपुर। चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में नरसिंहपुर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को चैलेंज दिया है। अमित शाह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी विकास के मुद्दे पर हमारे युवा मोर्चे के किसी कार्यकर्ता से चर्चा कर लें। सभा से पहले अमित शाह ने मैंहर में त्रिकूट पर्वत पर विराजमान मां शारदा शक्तिपीठ के दर्शन कर पूजा अर्चना की। 

अमित शाह ने कहा कि याद है 15 साल पहले बंटाधार की सरकार ने क्या किया था। हमारी सरकार ने शून्य प्रतिशत पर लोन दिया। अगले 5 साल में हम किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी। आज मैं राहुल को चैलेंज करता हूं कि आपके विकास और हमारे विकास पर किसी भी युवा मोर्चा के युवा से चर्चा कर ले। 

 

अमित शाह ने कहा कि मलनाथ पूछ रहे थे कि मोदी ने जनता के लिए क्या किया, तो कमलनाथ बाबू आप आंकड़े उठाकर देख लो मध्यप्रदेश को मोदी ने क्या दिया। मोदी जी ने बिजली, आवास, शौचालय, गैस कनेक्शन दिया। आप हिसाब मांग रहे हैं। नरसिंहपुर की जनता हमारी माई बाप है मालिक है। हमारी संस्कृति है कि हम पाई पाई और पल पल का हिसाब देते हैं। जनता के लिए मोदी 129 योजनाएं लेकर आएं हैं। 129 योजनायें पूरे देश और गरीब के कल्याण के लिए काम कर रही हैं। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना