मध्य प्रदेश / कांग्रेस पार्टी झूठ का एटीएम बनकर रह गई, जबकि भाजपा विकास का एटीएम है : शाह



मैहर में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो। मैहर में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो।
X
मैहर में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो।मैहर में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का रोड शो।

विंध्य में शाह एक दिन में 5 जिलों में जनसभा
रोड शो कर साधीं 16 विधानसभाएं

Dainik Bhaskar

Nov 19, 2018, 09:02 AM IST

उमरिया(सुनील सिंह बघेल)| भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को विंध्य क्षेत्र के सतना, सीधी, रीवा और उमरिया जिले में रोड शो और आम सभाएं कीं। उमरिया की सभा में कांग्रेस पर तीखा प्रहार करते हुए शाह ने कहा- कांग्रेस एक राजा, एक महाराजा और एक थके हुए उद्योगपति के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है। कांग्रेस पर वंशवाद का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा- यह एक परिवार की प्राइवेट लिमिटेड पार्टी बनकर रह गई है। 

 

 

प्रदेश सरकार के विकास के आंकड़े गिनाते हुए शाह ने कहा- कांग्रेस पार्टी झूठ का एटीएम बनकर रह गई है, जबकि भाजपा विकास का एटीएम है। दूसरे नेताओं की तरह अमित शाह भी दिग्विजय सिंह के राज की याद दिलाना नहीं भूले। शाह ने कहा कि कांग्रेस में आंतरिक प्रजातंत्र नहीं है। उन्होंने कहा- पीवी नरसिम्हा राव के निधन के बाद कांग्रेस ने शोक सभा तक नहीं की। सीताराम केसरी जैसे बुजुर्ग नेताओं को धक्के मार कर निकाला। सिंगरौली चुरहट और रीवा के देवतालाब में संभा के बाद शाह ने मैहर में रोड शो भी किया। रास्ते में महिलाओं ने फूल बरसा कर उनका स्वागत किया। 

 

मोदी ने दुनिया में देश का मान बढ़ाया : शाह ने कहा- दुनिया में देश का मान बढ़ाने का काम मोदी ने किया है। शाह ने केंद्र और प्रदेश सरकार की तमाम योजनाओं का जिक्र करते दावे के साथ कहा कि 2019 में केंद्र में फिर से भाजपा की सरकार बनाएंगे। शाह ने सिंगरौली, चुरहट, उमरिया, देवतालाब और मैहर में सभाएं व रोड शो कर विंध्य की 16 विधानसभाओं को साधा। 

 

सभा, रोड शो कर साधीं 16 विधानसभा : शाह ने सिंगरौली, चुरहट, उमरिया, देवतालाब और मैहर में सभाएं व रोड शो कर न केवल विंध्य की 16 विधानसभाओं को साधा, बल्कि कांग्रेस को भी निशाने पर लिया। इसके पहले शाह अक्टूबर में रीवा और शहडोल संभाग के 8 जिलों के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन भी कर चुके हैं। यही नहीं अभी 20 नवंबर को रीवा में मोदी की भी आमसभा होनी है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना