पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Assembly Election 2018, Minster Gorishankar Bisen Viral Video

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पूर्व सांसद कंकर मुंजारे ने जारी किया मंत्री गौरीशंकर बिसेन का वीडियो, कहा- ये 10,000 साड़ी बांटकर जीतेंगे चुनाव

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बालाघाट। पूर्व सांसद और समाजवाजी पार्टी के नेता कंकर मुंजारे प्रदेश के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन का एक वीडियो जारी किया है। वीडियो में बिसेन कह रहे हैं कि स्मृति ईरानी मेरी बहन हैं, उन्होंने सूरत में 30 लाख रुपए में 10 हजार साड़ी प्रोडक्शन कॉस्ट में प्रिंट करने के लिए कहा है जिसे वे अपने क्षेत्र में बांटेगे।

 

 वीडियो के बिसेन 100 करोड रुपए में प्रधानमंत्री मोदी से केन्द्रीय कृषि या वन राज्य मंत्री के पद का ठेका करने की बात कह रहे हैं। कंकर मुंजारे के वीडियो जारी करने के बाद बिसेन इसकी प्रमाणिकता पर सवाल उठाए हैं। उधर कांग्रेस नेता विशाल बिसेन ने दिल्ली में इस वीडियो की सीडी बनाकर निर्वाचन आयोग को भेजी है। 

 

 

 

मंगलवार को वीडियो जारी करते हुए मुंजारे ने आरोप लगाया कि बिसेन धनबल के जरिए चुनाव को प्रभावित करने का प्रयास कर रहे हैं। वीडियो में जिस तरह से वे लोगों को साड़ी बांट कर वोट पाने का दावा कर रहे हैं वो अपराधिक काम है। मुंजारे ने आरोप लगाया कि बिसेन प्रशासन के सहयोग से चुनाव को प्रभावित करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने बिसेन द्वारा कथित तौर पर प्रधानमंत्री मोदी का नाम लेकर 100 करोड़ में केन्द्रीय कृषि या वन राज्य मंत्री के पद का ठेका लेने की बात की जांच की मांग की है। 

 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

और पढ़ें