--Advertisement--

छतरपुर / छोटी-छोटी बच्चियों को बस स्टेंड पर छोड़ दो युवकों के साथ बाइक से चली गई मां

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 06:31 PM IST


chaterpur
X
chaterpur

  • चाइल्ड में रखे गए हैं बच्चे
  • पिता करती है जम्मू में काम
     

छतरपुर. जिले के राजनगर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जहां लावारिस हालत में दो नाबालिक बच्चियां मिली हैं। दोनों की उम्र क्रमशः 5 और 10 साल के लगभग है। पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला और परिजनों की तलाश शुरू कर दी है। 

 


जानकारी के मुताबिक मामला राजनगर थाने का है जहां दोनों बच्चियां मिली हैं। बच्चियों की मानें तो दोनों सुबह मां के साथ जबलपुर से राजनगर पहुंचीं थीं। और तभी 2 बाइक सवार आये और माँ से बात-चीत की और मां अपनी दोनों बच्चियों को छोड़कर उन दोनों के साथ बाइक पर बैठकर कहीं चली गयी और जाते वक्त बच्चियों को बस स्टॉप पर रुकने के लिए बोलकर गई। तब से अब तक वह वापिस नहीं आई। लोगों ने राजनगर पुलिस को सूचित किया तब कहीं जाकर पुलिस ने खजुराहो चाइल्ड लाईन को खबर की और चाइल्ड लाईन की टीम मेहरून सिद्दीकी, अफरोज़, कोमल, समीम, प्रताप सिंह, ने बच्चियों से पूछताश की और बाल न्यायालय छतरपुर के समक्ष प्रस्तुत किया। जहां से दोनों बच्चियों को होम में रखा गया है।


परिजनों की तलाश: वहीं पता चला है कि बच्चियों का ददिहाल खजुराहो में है और ननिहाल जबलपुर में है। बच्चियों की मां का नाम रानी और पिता का नाम प्यारेलाल अनुरागी है। फिलहाल मां गायब है और पिता जम्मू में काम करता है। बच्चियों के दादा-दादी का नाम हल्के और घनसी बाई है जिनकी पतासाजी की जा रही है। और ज़ाब तक बच्चियों के परिजनों का ठीक से का पता नहीं चल जाता उन्हें चाईल्ड लाईन और स्तुति ग्रह की अभिरक्षा और सुरक्षा में रखा जायेगा।

Astrology
Click to listen..