• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Vaccination Death: Children Dies After Vaccination In Madhya Pradesh Satna, 5 critical condition; Family Members Created Ruckus In Hospital

सतना / टीका लगने के दो दिन बाद 2 बच्चों की मौत; 5 की हालत नाजुक, आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा

सतना में टीका लगाने के दो दिन बाद दो नवजात बच्चों की मौत से हंगामा हो गया। सतना में टीका लगाने के दो दिन बाद दो नवजात बच्चों की मौत से हंगामा हो गया।
घटना के बाद सतना कलेक्टर दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। घटना के बाद सतना कलेक्टर दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं।
महिलाएं बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंच गईं, जहां पर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। महिलाएं बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंच गईं, जहां पर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।
X
सतना में टीका लगाने के दो दिन बाद दो नवजात बच्चों की मौत से हंगामा हो गया।सतना में टीका लगाने के दो दिन बाद दो नवजात बच्चों की मौत से हंगामा हो गया।
घटना के बाद सतना कलेक्टर दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं।घटना के बाद सतना कलेक्टर दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं।
महिलाएं बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंच गईं, जहां पर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।महिलाएं बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंच गईं, जहां पर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।

  • सतना के जैतवारा क्षेत्र के गांव की घटना, मौके पर पहुंचे सतना कलेक्टर
  • 11 जनवरी को 9 बच्चों को लगाए गए थे टीके, 5 बच्चे अस्पताल में भर्ती 

दैनिक भास्कर

Jan 13, 2020, 01:26 PM IST

सतना. जिले के जैतवारा थाना क्षेत्र के कोनैता गांव में टीका लगने के बाद सोमवार को सुबह 2 नवजात बच्चों की मौत हो गई है, 11 जनवरी को बच्चों को टीका लगवाया गया था। इस मामले में 5 बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौत के बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया है। परिजनों के आक्रोश को देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। साथ ही मौके पर सतना कलेक्टर सतेंद्र सिंह भी पहुंच गए हैं। वहीं 5 गंभीर बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बताया जा रहा है कि गांव के ही आंगनवाड़ी में 11 जनवरी को टीके लगाए गए थे। टीके के बाद सभी बच्चे बीमार हो गए, जिसमें से दो बच्चों की मौत हो गई। घटना के बाद बच्चों के परिजनों में भारी आक्रोश है। बच्चों के नाम अरुण और दिन्नू डोहर है, जिनकी उम्र डेढ़ माह बताई जा रही है। टीका लगने से 5 बच्चों की हालत नाजुक बताई जा रही, दो बच्चों को डायल 100 से बिरसिंहपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है। मझगवां बीएमओ तरुणकांत भी मौके पर पहुंच गए हैं। इनके साथ प्रशासनिक और पुलिस के अधिकारियों भी गांव पहुंच गए हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना