• Hindi News
  • Mp
  • Jabalpur
  • Chitrakoot did not get hijacked twins in 24 hours 80 thousand people will be given to the knower of kidnappers

मध्यप्रदेश / चित्रकूट में 24 घंटे में नहीं लगा अपहृत जुड़वा बच्चों का सुराग, किडनैपर्स का पता देने वाले को पुलिस देगी 80 हजार



चित्रकूट में इन दो जुड़वा बच्चों का मंगलवार को अपहरण हो गया था। चित्रकूट में इन दो जुड़वा बच्चों का मंगलवार को अपहरण हो गया था।
X
चित्रकूट में इन दो जुड़वा बच्चों का मंगलवार को अपहरण हो गया था।चित्रकूट में इन दो जुड़वा बच्चों का मंगलवार को अपहरण हो गया था।

  • मंगलवार को चित्रकूट में बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर दो जुड़वा बच्चों का कर लिया था अपहरण 

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 02:44 PM IST

चित्रकूट/सतना. चित्रकूट में मंगलवार को दो जुड़वा बच्चों के अपहरण के मामले में पुलिस 24 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं लगा पाई है। अब आरोपियों की धरपकड़ और सुराग देने वाले को 80 हजार का इनाम देने का ऐलान किया है। रीवा रेंज के आईजी चंचल शेखर ने बुधवार को ही चार्ज लिया है। उन्होंने अफसरों से मामले विस्तार से जानकारी ली है। 
 

पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए हैं। दोनों बच्चों को सकुशल लाने के लिए दोनों प्रांतों की पुलिस आसपास के होटल और लॉज में छापेमारी कर रही है। बच्चों के परिजन भी डरे हुए हैं। बता दें कि दो नकाबपोश बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर तेल व्यापारी ब्रजेश रावत के दो मासूम जुड़वां बेटों प्रियांश (5) और श्रेयांश (5) को अगवा कर लिया था। बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है।


ऐसे दिया वारदात को अंजाम 
मंगलवार को दोपहर करीब 12.25 बजे दो नकाबपोश बदमाशों ने सरेराह बस रोककर बच्चों को अगवा कर लिया था। अब मामले में डकैत बबली कोल गिरोह का नाम सामने आ रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह गौर ने दलबल के साथ चित्रकूट पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना किया था तथा बदमाशों की तलाश में जंगल में पुलिस पार्टियां उतार दी थीं। बच्चों के पिता ब्रजेश रावत का चित्रकूट के बड़े तेल कारोबारी हैं।

 

satna

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना