--Advertisement--

मध्यप्रदेश / बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में तनाव मुक्त दिखे मुख्यमंत्री शिवराज, पत्नी के साथ पराठे बनाए



मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में पत्नी संग पराठे सेंके, इसमें पत्नी ने उनका हाथ बंटाया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में पत्नी संग पराठे सेंके, इसमें पत्नी ने उनका हाथ बंटाया।
परिवार के साथ गए सीएम शिवराज ने टाइगर सफारी का भी लुत्फ उठाया। परिवार के साथ गए सीएम शिवराज ने टाइगर सफारी का भी लुत्फ उठाया।
बांधवगढ़ में उन्होंने भगवान के शिव के मंदिर में दर्शन किए, जहां पर लोगों ने उनके साथ फोटो खिंचवाईं। बांधवगढ़ में उन्होंने भगवान के शिव के मंदिर में दर्शन किए, जहां पर लोगों ने उनके साथ फोटो खिंचवाईं।
X
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में पत्नी संग पराठे सेंके, इसमें पत्नी ने उनका हाथ बंटाया।मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में पत्नी संग पराठे सेंके, इसमें पत्नी ने उनका हाथ बंटाया।
परिवार के साथ गए सीएम शिवराज ने टाइगर सफारी का भी लुत्फ उठाया।परिवार के साथ गए सीएम शिवराज ने टाइगर सफारी का भी लुत्फ उठाया।
बांधवगढ़ में उन्होंने भगवान के शिव के मंदिर में दर्शन किए, जहां पर लोगों ने उनके साथ फोटो खिंचवाईं।बांधवगढ़ में उन्होंने भगवान के शिव के मंदिर में दर्शन किए, जहां पर लोगों ने उनके साथ फोटो खिंचवाईं।

  • मुख्यमंत्री शिवराज परिवार के साथ तीन दिन की छुट्टी पर गए थे बांधवगढ़
  • छुट्टियों के बाद दतिया मां पीताम्बरा पीठ के दर्शन करने पहुंचे सीएम 

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 04:18 PM IST

बांधवगढ़ (उमरिया). मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान परिवार के साथ तीन दिन की छुट्टियां बनाने बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व गए थे। यहां पर छुट्टी मनाने की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें मुख्यमंत्री तनाव मुक्त दिख रहे हैं और पत्नी साधना सिंह के साथ खुले में पराठे सेंक रहे हैं। उन्होंने परिवार के साथ टाइगर सफारी का लुत्फ भी उठाया। उनकी कुछ तस्वीरें और हैं, जिसमें वह परिवार के साथ हाथियों के सामने खड़े हैं। 

 

छुट्टियां मनाकर बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व से लौट रहे मुख्यमंत्री शिवराज ने उमरियों में पत्रकारों से कहा, 'वहां पर शेर, चीतल, तेंदुआ और अन्य पशु देखे। पेड़-पत्ती, लता और फूल देखे। कुल मिलाकर अच्छा लगा।' मुख्यमंत्री बांधवगढ़ में छुट्टियां मनाने के बाद शनिवार को दतिया में मां पीताम्बरा पीठ के दर्शन करने पहुंचे। 

 

shivraj singh

 

इधर, मप्र कांग्रेस कमेटी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर आरोप लगा रही है कि वो बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में छुट्टियां मनाने, एकांत या शांति की तलाश में नहीं गए, बल्कि वहां से बैठकर बांधवगढ़ और अटेर में अधिकारियों और अपने नेताओं को सीधे निर्देशित कर रहे थे। ये ऐसी गतिविधि है जिसे सीएम हाउस के सीसीटीवी कैमरों के सामने या लगातार मिलने आ रहे लोगों के सामने नहीं की जा सकती थी। 

 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..