• Hindi News
  • Mp
  • Jabalpur
  • Congress leader Devendra Chaurasia's body taken away; Tension in the area, police force exists

मध्यप्रदेश / हटा लाया गया कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया का शव; क्षेत्र में तनाव, पुलिस बल मौजूद



दमोह। कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया का शव शनिवार को हटा लाया गया है। दमोह। कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया का शव शनिवार को हटा लाया गया है।
मृतक देवेंद्र चौरसिया। (फाइल) मृतक देवेंद्र चौरसिया। (फाइल)
X
दमोह। कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया का शव शनिवार को हटा लाया गया है।दमोह। कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया का शव शनिवार को हटा लाया गया है।
मृतक देवेंद्र चौरसिया। (फाइल)मृतक देवेंद्र चौरसिया। (फाइल)

  • शुक्रवार को कांग्रेस नेता चौरसिया की कर दी गई थी हत्या, हटा विधायक रामबाई के पति समेत 7 पर मुकदमे

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 04:47 PM IST

दमोह. कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया का पार्थिव शरीर शनिवार को हटा में उनके घर लाया गया। यहां पर तनावपूर्ण स्थिति के चलते पुलिस ने उनके निवास के आसपास के रास्ते बंद कर दिए हैं। देवेंद्र चौरसिया और उनके पुत्र सोमेश पर शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे 10-12 हमलावरों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया था। उन्हें हटा सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां स्थिति गंभीर होने पर जबलपुर रेफर कर दिया गया था।

 

देवेंद्र चौरसिया की जबलपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। उनके बेटे सोमेश का जबलपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हमला उस समय हुआ जब पिता-पुत्र बड़ी बोरी गांव स्थित अपनी साइट पर किसी काम से पहुंचे थे। वारदात के बाद सभी आरोपित भाग निकले।

 

हटा टीआई डीके सिंह ने बताया कि इस मामले में पथरिया विधायक के पति गोविंद सिंह, देवर चंदू सिंह, भतीजे गोलू, लोकेश के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल के पुत्र इंद्रपाल पटेल, श्रीराम शर्मा, अमजद पठान सहित अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। 

 

जिपं अध्यक्ष पद के अविश्वास प्रस्ताव को लेकर थी तनातनी

देवेंद्र चौरसिया के भतीजे प्रवीण चौरसिया ने बताया कि जिला पंचायत अध्यक्ष के अविश्वास प्रस्ताव के चुनाव को लेकर तनातनी चल रही थी। देवेंद्र चौरसिया की बहू लता चौरसिया जिपं की सदस्य हैं। अविश्वास प्रस्ताव लाने से ही ये विवाद चल रहा था।

 

परिजनों ने विधायक के पति पर लगाए थे हमला कराने के आरोप 

12 मार्च को दमोह में हुई मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा में अपने कई बसपा साथियों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की थी। तभी से यह विवाद और गरमा गया था और फोन पर लगातार उन्हें धमकियां मिलने लगीं थीं। देवेंद्र चौरसिया के परिजनों ने हटा विधायक के पति पर जानलेवा हमला कराने के आरोप लगाए हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना