जबलपुर / कांग्रेस नेता राजू मिश्रा हत्याकांड के गवाहों को धमकाने पर भाजपा नेता के खिलाफ केस



कांग्रेस नेता राजू मिश्रा। - फाइल कांग्रेस नेता राजू मिश्रा। - फाइल
X
कांग्रेस नेता राजू मिश्रा। - फाइलकांग्रेस नेता राजू मिश्रा। - फाइल

  • कोतवाली थाने में भाजपा नेता टिंकल शाह के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है 
  • दो साल पहले हुई थी कांग्रेस नेता राजू मिश्रा और उनके साथी की गोली मारकर हत्या 

Dainik Bhaskar

Aug 02, 2019, 07:31 PM IST

जबलपुर. जिले के भाजपा नेता पर गवाहों को धमकाने का मामला कोतवाली थाने में दर्ज किया गया है। मामला लार्डगंज थाना क्षेत्र का है, जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने जीरो पर प्रकरण दर्ज कर डायरी लार्डगंज पुलिस को सौंप दी है। 

 

मिली जानकारी के मुताबिक, दुर्गेश शाह उर्फ टिंकल और उसके साथी अनिराज उर्फ अन्ना द्वारा उमा यादव और उसके परिवार को हत्याकांड के एक मामले में गवाही नहीं देने के लिए धमकी दी जा रही है। बताया जाता है कि दुर्गेश शाह भाजपा के कई वरिष्ठ नेताओं का करीबी है। उसके खिलाफ धारा 195 के तहत केस दर्ज किया गया है। एसपी अमित सिंह ने संबंधित मामले में निष्पक्ष जांच कर दुर्गेश शाह के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

 

गवाह को धमकाने का आरोप

विजय यादव पर कांग्रेस नेता राजू मिश्रा की हत्या का आरोप है। आरोपी

विजय यादव फरार है। वहीं इस हत्याकांड मामले में गवाह बने उमा यादव और उसके परिवार को गवाही न देने की धमकी मिल रही है। पुलिस का कहना है कि जब तक बयान की प्रक्रिया पूरी नहीं हो जाती तब तक मुख्य गवाह को सुरक्षा दी जाएगी। वहीं आरोपी विजय यादव की जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है। 

 

दो साल पहले कांग्रेस नेता की हत्या कर दी गई थी 

जबलपुर में 2 साल पहले कांग्रेस नेता राजू मिश्रा और उसके साथी कुक्कू पंजाबी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। इस दोहरे हत्याकांड का मुख्य आरोपी और गैंगस्टर विजय यादव अब तक फरार है। जिस पर पुलिस ने 25 हजार रुपयों का ईनाम घोषित कर रखा है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना