--Advertisement--

अपराध / मां और दो बेटियों पर चाकू से हमला, एक की अस्पताल में मौत



Danik Bhaskar | Sep 11, 2018, 01:24 PM IST

जबलपुर। बदनपुर बेदी नगर में रंजिश को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया। हमलावरों ने दूसरे पक्ष की एक युवती और उसकी मां और छोटी बहन पर दनादन चाकू चलाए। रविवार की रात 11 बजे हुई इस वारदात में घायल सोनम डुमार की मौत हो गई। वहीं दूसरे पक्ष से राहुल गोंड की हालत गंभीर है।

 

पुलिस ने बताया कि रात को अन्नू के घर के बाहर राहुल गोंड, रिंकू गालियां दे रहे थे। जिसे सुन उसकी छोटी बहन सोनम घर से बाहर निकली और राहुल, रिंकू को गालियां देने से मना किया। युवकों ने विवाद करने की कोशिश की, तो उसकी मां चीना उर्फ सरोज बाई ने उन्हें समझाया तो वह चले गए। कुछ देर बाद राहुल, रिंकू, रोहित उसके घर के आंगन में आए और गालियां देते हुए अन्नू को मारने लगे।


इस दौरान सोनम दौड़कर आई और दीदी अन्नू को बचाने का प्रयास किया। तब हमलावरों ने चाकू निकालकर सोनम और अन्नू पर हमला कर दिया। इससे अन्नू को पीठ और सोनम को पेट में चाकू लगने से खून बहने लगा। उनकी मां चीना भी बीच-बचाव करने पहुंची तो आरोपितों ने उसे भी चाकू मारकर घायल कर दिया। महिला को पैर, पीठ में चोटें आईं। इसके बाद राहुल, रिंकू, रोहित जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग गए।

 

मेडिकल में हुई मौत

 

उनका भाई रवि डुमार घर में मारपीट होने की खबर सुनकर भागते हुए घर पहुंचा। जहां उसे बहन अन्नू, सोनम और मां चीना घायल हालत में मिली। तब रवि ने मोहल्ले से एक वाहन की व्यवस्था की और तीनों को मेडिकल ले गया। मेडिकल में डॉक्टरों ने जांच के दौरान छोटी बहन सोनम को मृत घोषित कर दिया।

 

रवि ने भी किया चाकू से हमला

 

ओपीडी में इलाज करा रहे राहुल गोंड ने पुलिस को बताया कि वह अपने दोस्त ब्रजेश झारिया, शारदा चौक की बर्थ-डे पार्टी में गया था। पार्टी से रात 11 बजे फुर्सत होकर बाइक से घर जा रहा था। दुर्गा मंदिर के पास रवि डुमार ने उसे रोका और गालियां देकर कहा कि तूने मेरी मां को गालियां क्यों दी और चाकू से हमला कर दिया। उसको पेट, गर्दन के पीछे, सीने और कमर में चोटें आईं और वह मौके पर गिर गया। फिर उसका भाई रोहित और दोस्त रिंकू मिलकर उसे उठाकर मेडिकल ले आए। आरोपित रवि की उससे पुरानी रंजिश है।

--Advertisement--