इंजीनियरिंग ड्राइंग की परीक्षा के पहले 5-5 हजार में बिका पेपर

आईटीआई का फिर पर्चा लीक हुआ। परीक्षा के बीच पेपर की फोटोकापी लेकर छात्र पहुंचे

dainikbhaskar.com | Last Modified - Aug 12, 2018, 11:42 AM IST

इंजीनियरिंग ड्राइंग की परीक्षा के पहले 5-5 हजार में बिका पेपर

जबलपुर।आईटीआई का फिर पर्चा लीक हुआ। परीक्षा के बीच पेपर की फोटोकापी लेकर छात्र पहुंचे। आरोप लगाया कि परीक्षा से पहले ही 5-5 हजार रुपए में पेपर मार्केट में बिका। अंतिम वक्त तो कीमत 50 रुपए तक आ गई। हंगामे के साथ आईटीआई प्रबंधन ने परीक्षा जारी रखी। आरोप को नजर अंदाज किया। कहा कि छात्रों ने हंगामा किया लेकिन कोई शिकायत नहीं दी। इसलिए इस मुद्दे पर कोई भी जांच नहीं हो सकती। जबकि छात्रों ने कहा कि उन्होंने शिकायत दी है।

आईटीआई सेकंड सेमेस्टर के इलेक्ट्रीकल, फिटर, डीजल मैकेनिक के इंजीनियरिंग ड्राइंग की परीक्षा शनिवार को हुई। परीक्षा सुबह 9.30 बजे प्रारंभ हुई। एनएसयूआई के सचिन रजक ने कहा कि परीक्षा से पहले ही आईटीआई हॉस्टल से करीब 150 प्रश्नपत्र की फोटोकॉपी जब्त हुईं। इसमें लिखे सवाल मूल पेपर की नकल दिखी। इसके बावजूद प्रबंधन ने परीक्षा में पर्चा लीक होने के आरोप को गंभीरता से नहीं लिया। उन्होंने कहा परीक्षा के पहले सुबह 9 बजे प्राचार्य को शिकायत दी थी। लेकिन प्राचार्य ने इस पर कुछ भी करने में असमर्थता जाहिर की। छात्रों ने नाराज होकर कैंपस के अंदर नारेबाजी की। कुछ ही देर में पुलिस भी पहुंच गई। भीड़ देखकर पुलिस ने सभी छात्रों को बाहर खदेड़ दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jabalpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×