ओरछा / मंदिर में दर्शन करने पहुंचे युवक को दो बाइक सवारों ने मारी गोली, पत्नी घटनास्थल से गायब

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 12:37 PM IST


crime in orcha
X
crime in orcha
  • comment

  • युवक चिरगांव झांसी का रहने वाला है
  • एक माह पहले युवक की शादी हुई थी

ओरछा। पर्यटन नगरी ओरछा से 12 किलोमीटर दूर मडोर गांव के दो सौ फीट ऊंचे पहाड़ पर बने सिद्ध बाबा मंदिर पर दर्शन करने आए एक युवक की दो बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी। युवक पत्नी के साथ मंदिर आया था। घटना के बाद से पत्नी गायब है। घटना गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे की है।


पुलिस के मुताबिक चिरगांव में रहने वाला 25 वर्षीय सुनील कुशवाहा पत्नी के साथ बाइक से मंदिर में दर्शन करने आया था। वह मंदिर से वापस लौट रहा था, तभी दो लोग बाइक से पहुंचे और सुनील के बिल्कुल करीब जाकर सिर पर गोली मार दी। युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग निकले। घटना के बाद से मृतक की पत्नी भी गायब है। 
वारदात के बाद मंदिर के आसपास सनसनी फैल गई। वहां मौजूद लोगों ने घटना के संबंध में ओरछा पुलिस को सूचना दी। 


चकरपुर चौकी प्रभारी रवि तोमर के साथ ओरछा थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी ने मौके पर पहुंचे और सिर में गोली लगने से घायल व्यक्ति को डायल 100 की मदद से उपचार के लिए ले जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई। घटना के कुछ समय बाद मौका मुआवना करने पहुंचे एडिशनल एसपी सुरेंद्र कुमार जैन ने बताया कि बाइक में मिले कागजात के आधार पर मृतक का नाम सुनील कुशवाहा पुत्र आशाराम उम्र करीब 25 वर्ष निवासी चिरगांव जिला झांसी उप्र के रूप में की गई है। पुलिस ने मौके से एक 32 बोर का जिंदा कारतूस व एक खोखा बरामद किया। 


एक माह पहले हुई थी शादी : एडिशनल एसपी ने बताया कि घटना की तह तक जाने के लिए ओरछा थाना प्रभारी नरेंद्र त्रिपाठी को मृतक के ग्राम चिरगाँव भेजा गया। वहां पिता ने बताया कि सुनील का एक माह पूर्व विवाह हुआ है। वह अपनी पत्नी के साथ घूमने गया था। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है। शीघ्र ही अज्ञात हमलावरों का पता लगा लिया जाएगा। 


मामला प्रेम प्रसंग का भी हो सकता है : पुलिस घटना से जुड़े हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है। उसका कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का भी हो सकता है। कई सवाल हैं, जिनसे पर्दा उठना बाकी है। मसलन जिस समय युवक मंदिर में दर्शन करने गया तो पत्नी उसके साथ अंदर क्यों नहीं गई। घटना के बाद पत्नी अचानक कहां गायब हो गई। वह हमलावर के साथ चली गई या फिर ये लोग पत्नी को उठाकर ले गए। ऐसे तमाम सवाल है, जिनका सुराग हाथ लगना बाकी है।

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन