दमोह / मालगाड़ी के नीचे से निकल रहा था युवक, आगे बढ़ी ट्रेन, मौत

damoh news
X
damoh news

Jun 25, 2019, 03:15 PM IST

दमोह। रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो के पास कटनी लाइन पर सोमवार की शाम एक व्यक्ति पटरी पर खड़ी मालगाड़ी के नीचे से निकलते समय मालगाड़ी की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। जिसकी पहचान बाबूलाल पिता मनीराम 50 निवासी टीला थाना पथरिया के रूप में की गई है। 


जानकारी के अनुसार बाबूलाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो से एक पर आ रहा था। बीच में दो मालगाड़ी खड़ी थीं। जैसे ही वह प्लेटफार्म नंबर दो से नीचे उतरा और पहली पटरी पार करने के बाद जैसे ही दूसरी पटरी पर खड़ी मालगाड़ी के नीचे से निकलने लगा, तभी अचानक तेज झटके के साथ मालगाड़ी चल पड़ी। जिससे उसका सिर धड़ से अलग हो गया। इसके बाद मालगाड़ी निकल गई, लेकिन करीब एक घंटे तक किसी को इसकी जानकारी ही नहीं लगी कि कोई व्यक्ति मृत पड़ा है, क्योंकि उस समय प्लेटफार्म पर दो मालगाड़ियां खड़ी थीं। करीब एक एक घंटे बाद कोई व्यक्ति पटरी से नीचे उतरा तो उसकी नजर पड़ी। जिसके बाद जीआरपी को सूचना दी गई। 

 

हाथ में निकली पर्ची में रिश्तेदार का लिखा था नंबर, जेब में चार रूपए मिले: जीआरपी चौकी प्रभारी बृजेंद्र सिंह परिहार ने बताया कि शाम को पटरी पर मृतक के पड़े होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर जाकर जांच की तो उसके हाथ की मुट्‌ठी में एक पर्ची निकली, जिसमें उसके किसी रिश्तेदार कालीचरण का नाम व मोबाइल नंबर लिखा था। संपर्क करने के बाद रात करीब 8 बजे उसका बेटा आया और उसने शिनाख्त की। फिलहाल मृतक का शव जिला अस्पताल के मरचूरी में रखवाया गया। मंगलवार की सुबह पीएम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना