लापरवाही / केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा में तैनात आरक्षक ने सेल्फी खींचने युवती को थमाई लोडेड राइफल

damoh news
X
damoh news

दैनिक भास्कर

Nov 11, 2019, 04:11 PM IST

दमोहृ। रविवार को केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की सुरक्षा में लगे एक आरक्षक की गंभीर लापरवाही सामने आई। शहर के एक गार्डन में हिंदी लेखिका के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होेने पहुंचे केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल की सुरक्षा में लगे आरक्षक ने अपनी लोडेड राइफल युवतियों को सेल्फी खींचने के लिए थमा दी।


काफी देर तक पार्क में आरक्षक युवतियों से बात करता रहा और युवतियां राइफल लेकर यहां-वहां घूमती रहीं। हैरानी की बात यह है कि राइफल लोडेड थी और यदि गलती से भी युवतियों से किसी तरह की लापरवाही हो जाती तो गंभीर परिणाम सामने आ सकते थे।


राइफल नंबर 14 दी गई थी
बताया गया कि शहर में घारा 144 लागू होने के चलते मंत्री पटेल की सुरक्षा में आरक्षक तैनात किया था। उसे राइफल नंबर 14 दी गई थी। जैसे ही मंत्री कार्यक्रम में शामिल होने पंडाल में गए, आरक्षक पार्क में घूमने चला गया। उसने राइफल पार्क में घूम रहीं लड़कियों को थमा दी। इस बीच कई लड़कियों ने राइफल के साथ सेल्फी खींची। इस संबंध में एसपी विवेक सिंह ने बताया कि यदि इस तरह का मामला है तो गंभीर है। मैं अभी ड़्यूटी चार्ट दिखवाता हूं, किसकी ड्यूटी लगाई गई थी। आरक्षक की लापरवाही है तो जरूर कार्रवाई होगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना