पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जीआरपी के आरक्षक ने एक बुजुर्ग को लाठी से पीटा, वीडियो हो गया वायरल

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दमोह। रेलवे स्टेशन में बुजुर्ग को पीटता आरक्षक धर्मेंद्र सिंह।
  • प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि स्टेशन पर जीआरपी पुलिस का यह रवैया हमेशा बना रहता है

दमोह। दमोह रेलवे स्टेशन पर जीआरपी के एक आरक्षक नशे की हालत में द्वारा एक बुजुर्ग को लाठियों से पीटते हुए वीडियो सामने आया है। जिसमें एक आरक्षक एक बुर्जुग को सोते हुए उठकर लाठियों से पीट रहा है। जबकि बुजुर्ग प्लेटफार्म के बाहर सोता दिखाई दे रहा है, फिर भी उसे लाठियों से पीटा जा रहा है। 

ये भी पढ़े
सब्जी की दुकान लगाने को लेकर महिलाओं में विवाद, दोनों ने की एक-दूसरे की पिटाई, वीडियो वायरल
वीडियो में जो शख्स पीटते हुए दिखाई दे रहा है, उसका नाम जीआरपी सहायता केंद्र में पदस्थ आरक्षक धर्मेंद्र बताया जा रहा है। धर्मेंद्र ने बताया कि उसकी ड्यूटी है कि जो भी ट्रेन आती है और जाती है, उस बीच यात्रियों को देखा जाता है। आरक्षक का कहना है कि उसने धोखे से लाठी चलाई है। जबकि आरक्षक ने बृजुर्ग को एक-एक करके दो लाठियां मारी। हैरानी की बात यह थी कि बुजुर्ग प्लेटफॅार्म के अंदर नहीं था। परिसर में लेटा हुआ था। इस बीच आरक्षक ने लाठियों से पीटना चालू कर दिया। 


प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि स्टेशन पर जीआरपी पुलिस का यह रवैया हमेशा बना रहता है। न यहां पर कभी कोई वरिष्ठ अधिकारी निरीक्षण करने के लिए नहीं आता है। पूरा केंद्र मनमानी से चलता है।  

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें