बीना / स्विमिंग पूल में तैराकी करते समय डूबने से संदिग्ध अवस्था में युवक की मौत

Dainik Bhaskar

May 18, 2019, 12:42 PM IST



Death by drowning in swimming pool
X
Death by drowning in swimming pool

बीना। बीती रात से लेकर गुरूवार सुबह 10 बजे तक अलग अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हुई। तीनों शवों के पंचनामा कार्रवाई के बाद सिविल अस्पताल में पीएम कराया गया है। सिटी थाना अंतर्गत भानगढ़ रोड स्थित ऑक्सफोर्ट पब्लिक स्कूल के स्विमिंग पूल में तैराकी करते समय एक 18 वर्षीय युवक की संदिग्ध हालात में डूबने से मौत हो गई। जबकि पूल पर उसके दोस्तों के अलावा अन्य लोग मौजूद थे। पुलिस ने मर्ग कायम कायम कर जांच शुरू कर दी है। 


जानकारी अनुसार गांधी वार्ड स्थित सिंधी काॅलोनी निवासी सागर पिता जितेंद्र तुलानी 18 वर्ष सुबह अपने दोस्तों के साथ भानगढ़ रोड स्थित ऑक्सफोर्ट पब्लिक स्कूल के स्विमिंग पूल में तैराकी सीखने के लिए गए हुए थे। इस दौरान सुबह करीब सवा 8 बजे सागर तुलानी पानी में डूब गया। जिसे उपस्थित लोगों एवं दोस्तों ने उसे स्विमिंग पूल से बाहर निकाला और डायल 100 को बुलाकर प्राइवेट अस्पताल में ले गए। 


युवक की गंभीर स्थिति को देख डॉक्टर ने उसे रिफाइनरी अस्पताल भेज दिया। लेकिन अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत हो जाने के बाद परिजन शव को घर ले गए। लेकिन स्थानीय पुलिस को आगासौद पुलिस से मिली जानकारी के बाद पुलिस ने शव को परिजनों से सिविल अस्पताल लाने को कहा और शव आने के बाद डॉक्टर दीपक तिवारी के द्वारा शव का पीएम किया गया। 
 

विजिट पर आए थे युवक 
मौके पर मिली स्कूल प्राचार्य कंचन अग्रवाल ने बताया कि सागर तुलानी,अर्श जैन,वरूण सेठी,रोहण सेठी यहां विजिट पर आए हुए थे। उन्होंने यहां फार्म भी भरा था। उन्होंने जानकारी भी दी थी कि वह तैराकी कर लेते है। जब यह तैराकी कर रहे थे उस समय ट्रेनर अर्पित पठान के अलावा अन्य तैराक भी उपस्थित थे। इसके अलावा शहर के अन्य लोग भी मौजूद थे। घटना के बाद सागर को तत्काल बाहर निकाला गया। साथ ही घटना की जानकारी पुलिस को भेजी गई। डायल 100 की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया। इस संबंध में थाना प्रभारी अनिल मौर्य ने बताया मृतक का सिविल अस्पताल में पीएम कराया गया है। पीएम रिपोर्ट नहीं आई है। फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि स्कूल में चल रहे समर कैंप के दस्तावेज खगांले जा रहे है। 

 

कोटा में दो साल से कर रहा था कोचिंग 
जानकारी के अनुसार सागर तुलानी दो साल से कोटा में आईआईटी की कोचिंग कर रहा था। साथ ही सीबीएसई से कक्षा 12 वीं की परीक्षा दी थी जिसमें उसने सफलता हासिल भी की थी। बताया जा रहा है कि वह दो दिन पहले ही कोटा से अपने घर आया था।

COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543