पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Sentenced To DeathDeath Penalty Of Rapist In Satna

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सतना में 51 दिन में कोर्ट ने सुनाई मासूम से दुष्कर्म के आरोपी को मौत की सजा

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

सतना। परसमनिया में मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के दोषी को कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई है। नागौद कोर्ट के अपर सत्र न्यायाधीश दिनेश कुमार शर्मा ने सिर्फ 51 दिनों तक चले ट्रायल के बाद महेन्द्र सिंह गौड़ को दोषी मानते हुए सजा सुनाई है।दोषी ने चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया था। पीड़ित बच्ची का अभी भी दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा है।


घटना 30 जून की है। नशे में धुत महेन्द्र सिंह गौंड घर के आंगन से एक चार साल की बच्ची को उठा ले गया। दोषी ने खेत पर ले जाकर बच्ची से दुष्कर्म किया और उसे मरा समझकर वहां से भाग निकला। घटना को अंजाम देने से पहले दोषी युवक रात 10 बजे पीड़ित बच्ची के घर पहुंचा और उसके पिता से बातचीत की।

 

इसके बाद दोषी घर जाने की बात कहकर वहां से चला गया। लेकिन, वह घर के पास ही छिप गया। रात 12 बजे वह घर के आंगन में सो रही मासूम को उठा ले गया। बच्ची जब चारपाई में नहीं मिली तो उसकी तलाश की गई। रात करीब दो बजे बच्ची खेत में गंभीर हालत में मिली थी।

 

बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। बाद में लोगों का आक्रोश बढ़ने के बाद प्रदेश सरकार ने बच्ची को इलाज के लिए एम्स दिल्ली भेज दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें