--Advertisement--

दबिश / एके 47 की खोज में आरोपी पुरुषोत्तम के घर पहुंची जांच टीम, पुलिस रिमांड की आज खत्म हो रही है मियाद



Detective team reached the house of accused Purushottam
X
Detective team reached the house of accused Purushottam

  • 70 से ज्यादा एके 47 मुंगेर ले जाकर बेचने की बात खुद आरोपी ने कबूल की 

Dainik Bhaskar

Sep 14, 2018, 05:39 PM IST

जबलपुर. सेन्ट्रल आर्डिनेंस डिपो (सीओडी) से एके 47 की तस्करी करने वाले मुख्य आरोपी पुरुषोत्तम को शुक्रवार को क्राइम ब्रांच और गोरखपुर पुलिस टीम पंचशील नगर स्थित उसके घर लेकर पहुंची, जहां पर उसकी मौजूदगी में घर की छानबीन की गई। एएसपी शिवेश सिंह बघेल के मुताबिक आज जांच के दौरान पुरुषोत्तम के घर पर लोहे के औजार सहित कई जरूरी चीजें मिली हैं। साथ ही पुलिस ने आरोपी के घर से 2 टू व्हीलर भी जब्त की हैं। 

 

पुलिस का मानना है कि पूछताछ में आरोपी पुरुषोत्तम से कई अहम जानकारी भी मिली है, जिसको वेरिफाई किया जा रहा है। आरोपी की पुलिस रिमांड शुक्रवार को खत्म हो रही है, पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश कर 2 दिन की रिमांड और लेगी। 

 

मुंगेर पुलिस कर रही है जांच 
इधर, बांग्लादेश से एके 47 कनेक्शन को लेकर एएसपी शिवेश सिंह बघेल का कहना है कि इस मामले की जांच मुंगेर पुलिस कर रही है। सीओडी में एक्स आर्रमोरर पूरूषोत्तम लाल एके 47 का तस्कर था, जो कि अपने बेटे के एक साथी और पत्नी के साथ मिलकर एके 47 की तस्करी किया करता था। अभी तक 70 से ज्यादा एके 47 मुंगेर ले जाकर बेचने की बात खुद पुरुषोत्तम ने कबूल की है। फिलहाल पुलिस ने फिर 2 दिन की रिमांड के लिए आवेदन किया है।

 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..