मप्र / महिला से छेड़छाड़ के केस में आरोपी आरपीएफ डीआईजी का तबादला, उत्तर रेलवे भेजे गए

DIG of RPF trapped in case of molestation of woman, transferred to Northern Railway
X
DIG of RPF trapped in case of molestation of woman, transferred to Northern Railway

  • छेड़छाड़ के मामले में जबलपुर जीआरपी ने डीआईजी के खिलाफ मामला दर्ज किया था 

दैनिक भास्कर

Jul 19, 2019, 12:19 PM IST

जबलपुर. चलती ट्रेन में महिला यात्री से छेड़छाड़ के मामले में फंसे आरपीएफ के डीआईजी विजय खातरकर का तबादला कर दिया गया है। रेल मंत्रालय ने उनका जोन बदल दिया है। खातरकर को उत्तर रेलवे भेज दिया गया है। 

 

जबलपुर में पदस्थ आरपीएफ के डीआईजी विजय खातरकर का तबादला उत्तर रेलवे कर दिया गया है। रेल मंत्रालय ने उन्हें प्रिन्सिपल चीफ सेक्रेटरी कमिशनर नॉर्थ रेल्वे के साथ अटैच किया। छेड़छाड़ के केस में फंसने के बाद खातरकर ने एक महीने की छुट्टी का आवेदन विभाग को दिया था। डीआईजी मामले में ने सफाई दी थी कि ट्रेन में पानी की बोतल उठाते वक्त उनका हाथ महिला के हाथ से टच हो गया था। उन्होंने फौरन महिला से माफी भी मांग ली थी।

 

ये था मामला
पिछले दिनों एक रेल अधिकारी की पत्नी ने डीआईजी खातरकर के खिलाफ चलती ट्रेन में छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था. महिला ने आरोप लगाया था कि जबलपुर आते वक्त ओवरनाइट ट्रेन में गाडरवारा के पास खातरकर ने उनके साथ छेड़छाड़ की। महिला की शिकायत पर डीआईजी खातरकर के खिलाफ छेड़छाड़ और अश्लील हरक़त का केस दर्ज किया था। पुलिस ने आईपीसी की धारा 354 (A) में मामला दर्ज किया है।


महिला ने लगाए थे आरोप 
शिकायत दर्ज कराने वाली महिला जबलपुर में पदस्थ रेल्वे के वरिष्ठ अधिकारी की पत्नी है। शिकायत के मुताबिक महिला इंदौर से जबलपुर जाने वाली ओवरनाइट एक्सप्रेस में एसी टू कोच में सफर कर रही थीं। महिला के मुताबिक गाडरवारा स्टेशन के पास ये घटना हुई। 

 

महिला ने आरोप लगाया था कि आरपीएफ के डी आई जी ने उसके साथ रेप की कोशिश की। ये वारदात रविवार और सोमवार की दरमियानी रात एसी कोच में सीट नंबर 15 पर हुई थी। महिला के शोर मचाने पर बोगी के बाकी यात्री इकट्ठा हो गए थे। ट्रेन के जबलपुर पहुंचने पर महिला ने जीआरपी थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना