• Hindi News
  • Mp
  • Jabalpur
  • Due to the fear of decreasing beauty, the mother did not feed the mother to the newborn in fever, admitted to hospital

मप्र / ममता से प्यारी सुंदरता; बुखार से तपती बच्ची को मां ने नहीं पिलाया दूध, अस्पताल में भर्ती



X

  • दादी ने अस्पताल में भर्ती कराया, इलाज शुरू
  • बिना शादी किए लिव इन में रह रही थी

Dainik Bhaskar

Jul 05, 2019, 07:12 PM IST

डिंडोरी. साथ छोड़ देती है दुनिया पर वो साथ चलती है, कैसे भी हो हालात मां कभी नहीं बदलती है। मां के सम्मान में लिखी गईं इन पंक्तियां के विपरीत एक निर्दयी मां ने अपनी बच्ची का साथ इसलिए छोड़ दिया क्योंकि बच्ची को स्तनपान कराने से उसे खूबसूरती कम होने का डर था। अपने प्रेमी के साथ लिवइन में रह रही महिला ने बच्ची के जन्म के बाद उसे एक माह तक दूध नहीं पिलाया, जिससे मासूम की हालत बिगड़ गई। बच्ची के दादी उसे अस्पताल लेकर पहुंची तो मां घर से चली गई।

 

डिंडौरी जिले के बिलाई खार गांव में रहने वाली महिला जो बच्ची की दादी हैं, बताती हैं कि उसका बेटा बिना शादी के एक लड़की के साथ घर पर रह रहा था। इस कारण लड़की के पिता से कई बार विवाद भी हुआ था। लड़की के पिता ने उसके बेटे पर हमला किया था तभी से वह जख्मी हालत में घर में पड़ा है।

 

एक महीने पहले बेटे के साथ रहने वाली लड़की ने एक बच्ची को जन्म दिया। उसने अपनी ही नवजात बेटी को दूध पिलाने से मना कर दिया, क्योंकि बच्ची उतनी सुंदर नहीं थी जितना उसकी मां चाहती थी। निर्दयी मां बुखार में तपती नवजात बेटी को उसकी दादी के पास छोड़कर भाग गई। मां का दूध नहीं मिलने से करीब एक महीने की नवजात की तबियत खराब हो गई है।

 

लड़की की मां ने कहा था चेहरे की रंगत चली जाएगी

महिला ने बताया कि लड़की की मां ने ही उसे बताया था कि अगर वह अपनी बेटी को दूध पिलाती है तो उसके चेहरे की रंगत चली जाएगी, जिससे उसकी खूबसूरती कम हो जाएगी। इस कारण वह अपना दूध निकालकर फेंक तो देती थी, पर बेटी को नहीं पिलाती थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना