मप्र / दमोह में बिजली सप्लाई में बाधा पहुंचाने पर एफआईआर, अज्ञात पर 22 गांवों की बिजली रोकने का आरोप

दमोह में बिजली सप्लाई में बाधा डालने पर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। दमोह में बिजली सप्लाई में बाधा डालने पर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।
X
दमोह में बिजली सप्लाई में बाधा डालने पर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।दमोह में बिजली सप्लाई में बाधा डालने पर अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

  • घटना सोमवार को रात करीब 10.45 बजे की, बिजली कटने की शिकायतों के बीच बिजली विभाग की कार्रवाई 

Jun 11, 2019, 06:57 PM IST

दमोह. जिले में अज्ञात व्यक्ति ने ग्रामीण क्षेत्र के फीडर में जान-बूझकर फॉल्ट बनाकर 22 गांव की बिजली की सप्लाई रोकी। इस मामले में बिजली विभाग ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

 

जानकारी के मुताबिक, 10 जून की रात में 10:45 बजे अज्ञात व्यक्ति द्वारा बिजली सप्लाई में बाधा डाली गई थी, इस पर बिजली विभाग के कर्मचारियों ने तत्काल कार्रवाई करते हुए रात में 11: 45 बजे एक घंटे के अंदर फीडर चालू करा दिया। विभाग ने थाना नोहटा में मप्र बिजली अधिनियम के तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

 

असल में मप्र में बिजली संकट को लेकर आ रही शिकायतों पर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह पहले ही एफआईआर कराने के निर्देश दे चुके हैं। उन्होंने बिजली कंपनी के अधिकारी-कर्मचारियों को सख्त हिदायत दे रखी है, उनसे सतत मॉनीटरिंग के निर्देश दिए गए हैं। उन्हें ये भी कहा गया है कि जहां भी इस तरह की गतिविधियां नजर आए तो फौरन एफआईआर दर्ज करवाएं। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना