• Hindi News
  • Mp
  • Jabalpur
  • Four associates of Daket Babuli Coal gang arrested; Police investigation now to catch Bubuli Cole

सतना / डकैत बबुली कोल गैंग के चार साथी गिरफ्तार; अब बबुली कोल को पकड़ने के लिए पुलिस की सर्चिंग



बबुली कोल गिरोह के चार सदस्यों के साथ पुलिस। बबुली कोल गिरोह के चार सदस्यों के साथ पुलिस।
X
बबुली कोल गिरोह के चार सदस्यों के साथ पुलिस।बबुली कोल गिरोह के चार सदस्यों के साथ पुलिस।

  • यूपी पुलिस की कार्रवाई के बाद मप्र पुलिस अलर्ट, चार साथियों में ज्यादातर मप्र निवासी 

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 08:02 PM IST

सतना. उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश में आतंक का पर्याय बने इनामी डकैत बबुली कोल गैंग के 4 सदस्यों को उत्तर प्रदेश पुलिस ने शुक्रवार को सुबह गिरफ्तार कर लिया। उन्हें मुखबिर की सूचना पर मारकुंडी थाना क्षेत्र के छेरिहा बांध के ऊपर स्थित शक्ति देवी मंदिर से पकड़ा गया।

 

चारों डकैत क्षेत्र में डकैती की योजना बना रहे थे। उनके पास से पुलिस ने 315 बोर के चार तमंचे, भारी मात्रा में कारतूस और चार देसी बम बरामद किए हैं। 

 

पकड़े गए डकैतों में फूलचंद्र पिता झल्ला कोल निवासी हरसड़ा थाना मझगवां, सतना, दीपक कुमार पिता मनहरण साहू निवासी धावरा भाटा थाना संजा, बेमेतरा, छत्तीसगढ़, उमेश कोल पिता त्रिवेणी कोल निवासी बाबूपुर थाना सेमरिया, रीवा और विजय कुमार पिता बीना प्रसाद निवासी तिहाई कोटा थाना कोटर, सतना शामिल हैं। इन्हें गिरफ्तार करने में मानिकपुर थाना प्रभारी केपी दुबे, मारकुंडी थाना प्रभारी मो. अकरम व एंटी डकैत पुलिस टीम शामिल रही। उप्र पुलिस के मुताबिक पूछताछ में बबुली कोल के बारे में अहम सुराग मिले हैं। 

 

अब बबुली कोल की तलाश 

4 डकैतों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस बबुली कोल को पकड़ने के लिए जंगलों में सर्चिंग कर रही है। इधर, मप्र पुलिस भी सतर्क हो गई है और वह भी बबुली की तलाश में जंगलों में उतर गई है। बताया गया कि गैंग के 4 सदस्यों के पकड़े जाने से बबुली कमजोर पड़ गया है। उनसे पूछताछ के आधार पर पुलिस जंगल में उन ठिकानों तक पहुंची जहां पर बबुली रुकता था। हालांकि वहां से पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा है। 

 

मप्र में भी अलर्ट 

बबुली गैंग के सदस्यों के गिरफ्तार होने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस भी अलर्ट मोड पर है। पुलिस डकैत बबुली की तलाश में जंगलों में सर्चिंग कर रही है।

गौतम सोलंकी, एडिशनल एसपी, सतना
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना