• Home
  • Mp
  • Jabalpur
  • Four kids of same family drown in Dham in Chhindwara, four dead bodies of t
--Advertisement--

हादसा / डैम में नहाने गए एक ही परिवार के चार बच्‍चे डूबे, पुलिस ने खोजे चारों मासूमों के शव



  • छिंदवाड़ा जिले के मोहखेड़ा थाना क्षेत्र में हुआ दर्दनाक हादसा, पानी में डूबने से मौत 
Danik Bhaskar | Sep 14, 2018, 08:30 PM IST

छिंदवाड़ा. जिले के मोहखेड़ थाना क्षेत्र में शुक्रवार को दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां एक ही परिवार के चार मासूमों की पानी में डूबने से मौत हो गई। ये चारो मासूम डैम में नहाने गए थे। हादसे के बाद क्षेत्र में शाेक का माहौल है। जैसे ही लोगों को सूचना मिली, गांवभर के लोग डैम के पास जमा हो गए। इस दर्दनाक हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शवों की खोजबीन कर पानी से बाहर निकाला। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस ने बताया कि बिन्दरई ग्राम में रहने वाले राजपूत परिवार के चार मासूम, हर्षवर्धन पिता राम नरेश सिंह, सफल उर्फ कृष्णा राम सुरेन्द्र सिंह बैस, आयुष एवं यश नहाने के लिए गांव के पास बने डैम गए हुए थे। थोडी देर बाद मासूमों के  डूबने की खबर आई। आसपास के ग्रामीणों ने शवों को पानी में देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस का कहना है कि चारों मासूम पानी में किस तरह डूबे, इसका सुराग अब तक नहीं लग पाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

 

Chindwada

 

 

दो बच्चों को अस्पताल ले गए 
पुलिस ने बताया कि सूचना मिलते ही मोहखेड़ा पुलिस घटना स्थल पर पहुंची थी। शवों को पानी से ग्रामीणों की मदद से तत्काल बाहर निकाला गया। जिसके बाद दो मासूमों की हल्की नब्ज चलने की संभावना व्यक्त की जा रही थी। इन्‍हें तत्काल 108 एम्बुलेंस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने तक दोनों मासूमों की भी मौत हो चुकी थी।
 

--Advertisement--