मध्यप्रदेश / रीवा में मूकबधिर किशोरी से गैंगरेप, परिजन ने दोनों आरोपियों को पकड़ा और पुलिस को सौंपा

रीवा के जिला अस्पताल में कराया गया किशोरी का परीक्षण। रीवा के जिला अस्पताल में कराया गया किशोरी का परीक्षण।
X
रीवा के जिला अस्पताल में कराया गया किशोरी का परीक्षण।रीवा के जिला अस्पताल में कराया गया किशोरी का परीक्षण।

  • पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करके पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए भेजा
  • किशोरी को रास्ते से पकड़कर ले गए थे आरोपी, चीखें सुनकर सुनकर पहुंचे थे परिजन

दैनिक भास्कर

Jan 16, 2020, 12:10 PM IST

रीवा. बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में 14 साल की मूकबधिर लड़की के साथ दो लोगों ने गैंगरेप किया। पुलिस ने बताया कि 13 जनवरी की रात मोहल्ले में ही जन्मदिन का कार्यक्रम था। जहां से लौटते वक्त रात 10:00 बजे दीपक साकेत व विक्रम साकेत नाम के लड़कों ने किशोरी को रास्ते में पकड़ लिया और उसके साथ दरिंदगी की। 

पुलिस ने आईपीसी और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करके किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए रीवा भेजा। एसपी आबिद खान ने बताया- नाबालिग लड़के सहित 2 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। हम अनुवादकों की मदद से लड़की का बयान दर्ज करेंगे।

नाबालिग और आरोपी युवक को पकड़ा
उक्त किशोरी के साथ गैंगरेप के आरोपी दीपक साकेत को पुलिस ने मंगलवार को घेराबंदी करके पकड़ लिया। वह भागने की फिराक में था तभी पुलिस ने दबोच लिया। उसकी निशानदेही पर नाबालिग को भी हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। मेडिकल परीक्षण के बाद उन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा।

नहीं हुआ पीड़िता का मेडिकल
सामूहिक दुष्कर्म के इस मामले में घटना की शिकार पीडि़ता का बुधवार को मेडिकल नहीं हो पाया। पुलिस उसे लेकर पहले संजय गांधी अस्पताल लेकर पहुंची तो वहां से उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया। जब पुलिस जिला अस्पताल पहुंची तो मेडिकल करने के लिए डॉक्टर ही नहीं थी। संपर्क करने पर डॉक्टर ने कल मेडिकल करने की जानकारी दी जिस पर पीडि़ता को लेकर पुलिस वापस लौट गई।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना