• Hindi News
  • Mp
  • Jabalpur
  • Singrauli Gangrape: 7 year old Girl gangraped in Jabalpur's Singrauli, hospitalized in critical condition

मप्र / सिंगरौली में 7 साल की बालिका से गैंगरेप; गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, आरोपी हिरासत में



Singrauli Gangrape: 7-year-old Girl gangraped in Jabalpur's Singrauli, hospitalized in critical condition
X
Singrauli Gangrape: 7-year-old Girl gangraped in Jabalpur's Singrauli, hospitalized in critical condition

  • दो नाबालिगों ने दिया वारदात को अंजाम, पुलिस कर रही है दोनों से पूछताछ 

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2019, 04:37 PM IST

सिंगरौली. यहां पर 7 साल की मासूम के साथ दो नाबालिगों के गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना मंगलवार की बताई जा रही है। बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल सिंगरौली में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी दोनों नाबालिगों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल बच्ची की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

 

जानकारी के मुताबिक, सिंगरौली के सरई थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने गैंगरेप के आरोपी दोनों नाबालिगों को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। इसके बाद दोनों से पूछताछ कर रही है।

 

नदी नहाने गई थी बच्ची 

पुलिस के अनुसार, आस पड़ोस के 8-10 बच्चे नदी में नहाने गए थे, जिसमें बच्ची और आरोपी दोनों नाबालिग भी शामिल थे। नदी नहाने के बाद बाकी लड़के चले गए तो बच्ची वहां अकेले पड़ गई और दोनों नाबालिगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद रोती हुई बच्ची घर पहुंची और अपनी मां को पूरी घटना बताई।  

 

 

दोनों नाबालिग आरोपियों को राउंड अप कर लिया गया है। उन्होंने खुद घटनास्थल और गांव का निरीक्षण किया है। पीड़ित और बच्ची का परिवार पड़ोसी है। मामले की जांच के लिए एसडीओपी के नेत्तृव में एक उच्चस्तरीय टीम बनाई गई है। उन्होंने कहा कि बच्ची की हालत अब पहले से बेहतर है। अच्छे इलाज के लिए प्रशासन ने डॉक्टरों को निर्देशित किया है।

अभिजीत रंजन, एसपी, सिंगरौली

 

एक हफ्ते के अंदर दुष्कर्म की तीसरी घटना  

बता दें एक हफ्ते के अंदर मासूम से दुष्कर्म का तीसरा मामला सामने आया है। इसके पहले उज्जैन में 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने के बाद हत्या और बीते रविवार को भोपाल में 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है। इधर, आईजी भोपाल ने दुष्कर्म की बढ़ती वारदात और बिगड़ती कानून व्यवस्था को देखते हुए अपराधियों को गोली तक मारने की बात कही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना