--Advertisement--

जबलपुर / मुख्यमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले हेड मास्टर पर कार्रवाई, निलंबित

Dainik Bhaskar

Jan 11, 2019, 12:39 PM IST


मुख्यमंत्री कमलनाथ पर की थी टिप्पणी। मुख्यमंत्री कमलनाथ पर की थी टिप्पणी।
X
मुख्यमंत्री कमलनाथ पर की थी टिप्पणी।मुख्यमंत्री कमलनाथ पर की थी टिप्पणी।

  • सतना में एक सभा की थी आपत्तिजनक टिप्पणी, कांग्रेस नेता की शिकायत पर कार्रवाई 

जबलपुर. मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले प्राथमिक स्कूल जबलपुर के हेड मास्टर मुकेश तिवारी को कलेक्टर छवि भारद्वाज ने निलंबित कर दिया। गुरुवार को हुई इस कार्रवाई में निलंबन आदेश शिक्षक को देकर इसका पालन भी करा दिया गया है। आपत्तिजनक वीडियो सतना में बुधवार को वायरल हुआ था, जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है।

 

जबलपुर के स्कूल हेड मास्टर मुकेश तिवारी द्वारा सतना की एक सभा में की गई आपत्तिजनक बयानबाजी का वीडियो वायरल होने पर सतना में कांग्रेस के एक नेता ने पुलिस से इसकी शिकायत की थी। मामला जबलपुर कलेक्टर तक पहुंचा। उन्होंने तत्काल प्रभाव से शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है।  

 

निलंबित किए गए शिक्षक के मामले में कलेक्टर द्वारा जारी आदेश के अनुसार, मुकेश तिवारी प्रधानाध्यापक शासकीय कनिष्ठ बुनियादी माध्यमिक शाला राइट टाउन जबलपुर द्वारा एक सभा के दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ के संदर्भ में आपत्तिजनक टिप्पणी की गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल हुआ, साथ ही शिकायतें भी प्राप्त हुई हैं। मुकेश तिवारी का ये काम सिविल सेवा आचरण का उल्लंघन है। ऐसे में उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है। निलंबन के दौरान विकासखंड शिक्षा अधिकारी जबलपुर अटैच किया गया है। 

 

kamalnath

 

Astrology
Click to listen..