मप्र / पति ने की दूसरी शादी तो थाने पहुंची पत्नी, फिर पति बोला- मैं दोनों को रखने तैयार



सिटी कोतबाली के सामने बेटियों के साथ बैठी महिला। सिटी कोतबाली के सामने बेटियों के साथ बैठी महिला।
X
सिटी कोतबाली के सामने बेटियों के साथ बैठी महिला।सिटी कोतबाली के सामने बेटियों के साथ बैठी महिला।

  • पुलिस की समझाइश के बाद समझौता करने तैयार हुआ पति, पहली पत्नी के पैर छूकर मांगी माफी

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 12:46 PM IST

छतरपुर। सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत रामपुर गुरुवार शाम गांव निवासी दो बेटियों के पिता ने बेटी की चाहत में चाहत में दूसरी शादी करने का मामला सामने आया है। शिकायत पहली पत्नी ने दर्ज कराई है। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों के बीच समझौता करा दिया है। पति ने थाने में पति के पैर छूकर माफी मांगी। पति का कहना है कि वो दोनों पत्नियों को साथ रखने तैयार है। 

 

जानकारी के अनुसार कृष्णा यादव की शादी करीब दस साल पहले प्रेमबाई से हुई थी। दोनों के पांच और सात साल की दो बेटियां है। जब बेटा नहीं हुआ तो कृष्णा ने कुछ दिन पहले दूसरी शादी कर ली। इस बात की जानकारी जैसे ही पहली पत्नी को लगी वो पुलिस के पास पहुंच गई और पति पर मामला दर्ज करा दिया। पुलिस की समझाइश के बाद कृष्णा समझौता करने तैयार हो गया।


कृष्णा का कहना है कि वो दोनों बेटियों की शादी करेगा। लेकिन पहली पत्नी का खर्च जब ही उठाएगा जब वो उसके साथ रहे। उसने कहा कि दोनों पत्नियां अलग-अलग कमरों में रह सकती हैं। कृष्णा की पत्नी प्रेम यादव ने बताया कि यहां पुलिस थाने में विवाद की बजाय परिजनों, ग्राम वासियों, गांव के लोगों ने दोनों की भलाई के लिए समझौता करने की बात कही इसलिये वह अपने पति से  स्टांप पर लिखा-पढ़ी कर समझौता करने जा रही है। जिसमें वह मेरा मेरी बेटियों का खर्चा और उनकी शादी करेगा। वहीं पति भी मामले को निपटाने की बात कर रहा है।

 

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना