मध्यप्रदेश / मैंने अपनी जवानी छिंदवाड़ा को समर्पित की, अब सेवा की जिम्मेदारी नकुल को: कमलनाथ

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 06:35 PM IST


छिंदवाड़ा। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को एक सभा में बड़े बेटे नकुलनाथ के नाम की घोषणा मंच से की। छिंदवाड़ा। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को एक सभा में बड़े बेटे नकुलनाथ के नाम की घोषणा मंच से की।
X
छिंदवाड़ा। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को एक सभा में बड़े बेटे नकुलनाथ के नाम की घोषणा मंच से की।छिंदवाड़ा। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को एक सभा में बड़े बेटे नकुलनाथ के नाम की घोषणा मंच से की।
  • comment

  • मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंच से की घोषणा, बडे़ बेटे नकुलनाथ का नाम आगे बढ़ाया 

छिंदवाडा. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शनिवार को अपने गृहक्षेत्र छिंदवाड़ा में कहा कि उन्होंने पिछले चालीस साल से इस क्षेत्र की सेवा की है और अब वे ये जिम्मेदारी अपने पुत्र नकुलनाथ को सौंपते हैं।

 

कमलनाथ ने छिंदवाड़ा के हरई विकासखंड के ग्राम बटकाखापा में आयोजित जनसभा में कहा कि उन्होंने इस क्षेत्र की लगातार 40 साल से सेवा की, अपनी जवानी उन्हें समर्पित की है। अपनी जिंदगी का अहम हिस्सा इस क्षेत्र को समर्पित किया और अब वे यह जिम्मेदारी अपने पुत्र नकुलनाथ को सौंपते हैं। 

 

कमलनाथ के बड़े बेटे नकुलनाथ ने कहा कि उनके पिता ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है, उसे वे अपने कंधे पर ले सकते हैं और क्षेत्र के लोगों से उन्हें बहुत प्यार, स्नेह व विश्वास मिला है।

 

खजाना खाली होने के बावजूद निभाया वचन
नांदनवाडी की सभा में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कर्जमाफी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं पर मजाक उड़ाने का आरोप लगाते हुए आज कहा कि कांग्रेस सरकार ने खाली खजाना होने के बावजूद किसानों और युवाओं से किए वचन निभाए हैं। कमलनाथ ने जिले के बटकाखापा, देलाखारी, छिंदी रामपुर और नांदनवाडी ग्रामों में जन सभाओं को संबोधित किया। 


मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले ही भाजपा सरकार ने खजाना खाली कर दिया था, लेकिन किसानों की कर्ज माफी और बेरोजगार युवाओं को दिया वचन निभाना था। भाजपा नेता इस मुद्दे पर हंस रहे थे, उन्हें लग रहा था कि कमलनाथ कैसे किसानो का कर्ज माफ करेंगे। कैसे युवाओं को रोजगार देंगे, लेकिन कांग्रेस सरकार ने जो वचन दिया था, उसे निभाकर किसान और बेरोजगारों का सम्मान रखा।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन