• Hindi News
  • Mp
  • Jabalpur
  • In Chhatarpur, under the guise of PM Awas Yojana, the mafia had built government land on the ground; Administration demolished

कार्रवाई / छतरपुर में पीएम आवास योजना की आड़ में माफिया ने सरकारी जमीन पर बनाए थे मकान; प्रशासन ने ढहाए

छतरपुर में पुलिस और प्रशासन ने भू-माफिया के अवैध निर्माण तोड़े।
प्रशासन ने सरकारी जमीन पर बोई गई फसल को भी ट्रैक्टर चलाकर नष्ट कराया। प्रशासन ने सरकारी जमीन पर बोई गई फसल को भी ट्रैक्टर चलाकर नष्ट कराया।
ट्रैक्टर चलाने के दौरान सब्जियों नष्ट होते देख आसपास के लोग लूटने पहुंच गए। ट्रैक्टर चलाने के दौरान सब्जियों नष्ट होते देख आसपास के लोग लूटने पहुंच गए।
X
प्रशासन ने सरकारी जमीन पर बोई गई फसल को भी ट्रैक्टर चलाकर नष्ट कराया।प्रशासन ने सरकारी जमीन पर बोई गई फसल को भी ट्रैक्टर चलाकर नष्ट कराया।
ट्रैक्टर चलाने के दौरान सब्जियों नष्ट होते देख आसपास के लोग लूटने पहुंच गए।ट्रैक्टर चलाने के दौरान सब्जियों नष्ट होते देख आसपास के लोग लूटने पहुंच गए।

  • भू-माफिया हल्के भैया यादव पर पुलिस कर चुकी है रासुका की कार्रवाई 
  • पुलिस और प्रशासन की संयुक्त कार्रवाई में जेसीबी से तोड़े गए मकान

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2020, 07:09 PM IST

छतरपुर. यहां पर करोड़ों की सरकारी जमीन पर पीएम आवास के बहाने किए गए अवैध निर्माण को प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए तोड़ दिया। माफिया ने यहां पर पीएम आवास योजना के नाम पर गरीबों के लिए अवैध रूप से मकान बना दिए थे और उन्हें रहने के लिए दे भी दिए थे। साथ ही खेतों में बोई गई सब्जी और फसलों को नष्ट करने के लिए ट्रैक्टर चलाए गए। 

पुलिस भू-माफिया हल्के भैया यादव को रासुका लगाकर जेल भेज चुकी है और मंगलवार को दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई की। बता दें कि पिछले दिनों अतिक्रमण हटाने गई टीम पर माफिया हल्के भैया यादव ने जिन गरीबों को अवैध ज़मीन बेची थी, उनके माध्यम से हमला करवा दिया था। लेकिन इस बार प्रशासन की टीम पूरी तैयारी और दल-बल के साथ अतिक्रमण हटाने पहुंची थी। यहां बनाए गए मकानों को जेसीबी और पोकलेन मशीन से तोड़ा गया।

खेत में ट्रैक्चर चला तो सब्जियां लूटने पहुंचे लोग 

मकानों को तोड़ने के बाद जब प्रशासन ने सब्जी नष्ट करने के लिए ट्रैक्टर चलवाया तो सब्जी लूटने के लिए बच्चे, बूढ़े, जवान, महिलायें सब खेत में घुस गए। अतिक्रमण हटाने पहुंची प्रशासन की टीम ने खेत में लगी फसल को ट्रैक्टर चलाकर नष्ट करा रही थी। तभी आसपास के लोग खेत में घुसे और गाजर, मूली, चना, धनिया पत्ती, मेथी भाजी और अन्य सब्जियां थीं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना