--Advertisement--

जबलपुर / ओमनी वैन में बरामद हुई 80 हजार की शराब, एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार



jabalpur
X
jabalpur

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 04:54 PM IST

जबलपुर। पाटन थाना पुलिस ने उड़ना सड़क में ओमनी वैन में ले जाई जा रही अवैध शराब को बरामद किया है। बरामद शराब की कीमत 80 हजार रुपए आंकी गई है। पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर यह कार्रवाई बीती रात 1 बजे के लगभग की है।


इस संबंध में एसडीओपी पाटन  एस.एन. पाठक ने बताया कि बीती रात्रि लगभग 12.30 बजे विश्वसनीय मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि जबलपुर की तरफ से एक सफेद रंग की मारूति ओमनी में भारी मात्रा में शराब पाटन की ओर ले जायी जा रही हैं, सूचना पर तत्काल योजनाबद्ध तरीके से उड़ना सड़क के पास घेराबंदी की गयी। रात लगभग 1 बजे मुखबिर के बतायेनुसार सफेद रंग की ओमती मारूति वैन आती दिखी जिसे घेराबंदी कर रोका गया और वैन की जांच की गई तो अवैध शराब 25 कार्टून बरामद किए गए। पकड़ी गई शराब  की कीमत 80 हजार रुपए के लगभग बतायी गई है।


मौके से एक फरार
मारूति वैन में 2 लोग सवार थे। आरोपी ने अपना नाम व पता अंकित चौधरी पिता रमेश चौधरी उम्र 24 वर्ष निवासी रामहरक का बगीचा, कुचाबंधिया मोहल्ला बताया है। तो वहीं दूसरा व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गया, जिसका नाम पता पूछने पर अंकित चौधरी ने शुभम मराठा, निवासी रामहरक का बगीचा बताया है। दोनों आरोपियों के पास से 25 कार्टून शराब जब्त की गई है। प्रत्येक कार्टून मे 50-50 पाव के देशी शराब के पाव भरे हुये थे, जिसकी कीमत लगभग 86 हजार रुपए है।

Astrology

Recommended

Click to listen..