--Advertisement--

जनआशीर्वाद यात्रा / शिवराज ने कहा- कांग्रेस दिशाहीन,उसके पास न सेवाभाव है, न दृष्टि



सभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री शिवराजसिंह। सभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री शिवराजसिंह।
X
सभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री शिवराजसिंह।सभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री शिवराजसिंह।
  • बोले- हम सत्ता हासिल करने के लिए कुर्सी पर नहीं बैठे हैं

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2018, 08:54 AM IST

नरसिंहपुर.  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश को बर्बादी की कगार तक पहुंचाने वाली कांग्रेस आज दिशाहीन है। उसके पास न तो सेवा भाव है और न ही विकास के लिए जरूरी दृष्टि है।
चौहान ने जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान जिले के गाडरवाडा में एक जन सभा को संबोधित करते हुए यह बातें कहीं।

 

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने अपने 14 वर्षों के शासनकाल में प्रदेश का कायाकल्प किया है, उसे बदला है। इस दौरान उन्होंने स्थानीय कृषि उपज मंडी में 93 करोड़ रुपए की लागत वाले विकास कार्यों का भूमिपूजन भी किया। उन्होंने कहा कि खेती प्रदेश की अर्थ-व्यवस्था की रीढ़ है। अब 5 एकड़ तक खेती की भूमि वाले किसानों को भी संबल योजना के अंतर्गत विभिन्न योजनाओं का पूरा लाभ मिलेगा।

 

जनआशीर्वाद यात्रा शनिवार को नरसिंहपुर जिले में पहुंची। यात्रा की शुरुआत गाडरवारा से हुई। यहां से मुख्यमंत्री का काफिला सभा स्थल कृषि उपज मंडी के लिए रवाना हुआ। चौहान ने जनसभा में कहा कि हम सत्ता हासिल करने के लिए कुर्सी पर नहींं बैठे हैं। भाजपा का लक्ष्य है कि गरीबों के जीवन में खुशहाली आए। 

 

इधर, शाजापुर में सीएम की यात्रा से एक दिन पहले प्रचार रथ पर पथराव

शाजापुर. रविवार को शाजापुर आने वाली मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा को लेकर इस बार भाजपा नेता भी पसोपेश में हैं। एक दिन पहले शुक्रवार रात प्रचार रथ पर ग्राम घनसौदा में हुए पथराव के बाद से भाजपा नेता पसोपेश में पड़ गए।

 

माहौल को देखते हुए अधिकारी भी सकते में हैं।  निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक सीएम दोपहर 2.30 बजे सीधे हेलिकॉप्टर से बेरछा आएंगे। यहां से तिलावद गोविंद में सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद रंथभंवर होते हुए शुजालपुर और कालापीपल विधानसभा के गांवों में पहुंचेंगे। ग्राम घनसौदा में प्रचार रथ पर हुए पथराव के बाद से भाजपा में भी चर्चा का माहौल है। 

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..