• Hindi News
  • Mp
  • Jabalpur
  • Jyotiraditya Scindia: Jyotiraditya Scindia On Rahul Gandhi Sonia Gandhi Over Defeat of Congress in Delhi Vidhan Sabha Election 2020

बयान / दिल्ली की हार पर सिंधिया बोले- हमें एक नई विचारधारा और नई कार्य प्रक्रिया की तत्काल आवश्यकता है

ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को टीकमगढ़ के पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे। ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को टीकमगढ़ के पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे।
X
ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को टीकमगढ़ के पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे।ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को टीकमगढ़ के पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे।

  • कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली में मिली पार्टी की बड़ी हार पर सवाल खड़े किए हैं
  • सिंधिया गुरुवार को पृथ्वीपुर के दौरे पर थे, यहां उनके खेमे के मंत्री भी खुली जीप में सवार रहे

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 06:55 PM IST

टीकमगढ़. जिले के पृथ्वीपुर के दौरे पर आए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि दिल्ली की हार हमारी पार्टी के लिए बेहद निराशाजनक है। अब हमें एक नई विचारधारा और नई कार्य प्रक्रिया की तत्काल आवश्यकता है। देश बदल गया है, इसलिए हमें देश के लोगों के साथ नए तरीके से सोचने और जुड़ने का विकल्प चुनना होगा। 2015 और अब 2020 दिल्ली विधानसभा चुनावों में कांग्रेस का खाता तक नहीं खुला है।

सिंधिया गुरुवार को पृथ्वीपुर के दौरे पर थे। यहां उनके खेमे के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत, इमरती देवी, प्रभुराम चौधरी और पृथ्वीपुर से विधायक व मंत्री ब्रजेंद्र सिंह प्रमुख रूप से शामिल रहे। इसके पहले उन्होंने ओरछा में श्रीराम राजा सरकार मंदिर भी गए और वहां पर दर्शन किए। वह यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

शर्मिष्ठा भी कर चुकी हैं सवाल

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी भी पार्टी की हार पर आलाकमान सहित राज्य इकाई के नेताओं पर बड़े सवाल खड़े कर चुकी हैं। शर्मिष्ठा ने ट्वीट कर कहा था- सर, मैं जानना चाहती हूं- क्या कांग्रेस ने भाजपा को हराने का काम राज्य की पार्टियों को आउटसोर्स किया है? यदि नहीं, तो हम अपनी हार को लेकर चिंतित होने की बजाय आप की जीत पर क्यों खुश हो रहे हैं? अगर ऐसा है तो प्रदेश कांग्रेस कमेटी को बंद कर देना चाहिए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना