मध्यप्रदेश / कमलनाथ की चेतावनी- कांग्रेस सरकार गिराने की कोशिश ना करे भाजपा



मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा और बालाघाट में सभाएं कीं। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा और बालाघाट में सभाएं कीं।
कमलनाथ ने केंद्र की मोदी सरकार जमकर निशाना साधा। कमलनाथ ने केंद्र की मोदी सरकार जमकर निशाना साधा।
X
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा और बालाघाट में सभाएं कीं।मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा और बालाघाट में सभाएं कीं।
कमलनाथ ने केंद्र की मोदी सरकार जमकर निशाना साधा।कमलनाथ ने केंद्र की मोदी सरकार जमकर निशाना साधा।

  • छिंदवाड़ा में सभा के दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ ने केंद्र की मोदी सरकार पर भी साधा निशाना 
  • पहले बालाघाट में कमलनाथ ने कहा- जब मोदी ने पैंट पैजामा पहनना नहीं सीखा था, तभी से देश में सेनाओं का गठन हो चुका था 

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 08:09 PM IST

भोपाल. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा को खुले मंच से चेतावनी देते हुए कहा है कि वो मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार को गिराने की कोशिश ना करे। इसमें वह सफल नहीं हो पाएंगे। इससे बालाघाट में कमलनाथ ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा- जब मोदी ने पैंट पैजामा पहनना नहीं सीखा था, तभी से देश में सेनाओं का गठन हो चुका था। सेना की संस्थाएं बन चुकी थीं।  

 

मंगलवार को छिंदवाड़ा में एक सभा में कमलनाथ ने कहा कि अगर भाजपा कोई ऐसा षड्यंत्र या साजिश रच रही है तो वह ऐसा करने की सोचे भी ना, इसमें वह सफल नहीं हो पाएगी। इस दौरान कमलनाथ ने भाजपा और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। 

 

असल में, मप्र में कांग्रेस सरकार बनने के बाद से ही लगातार भाजपा के नेता कहते आए हैं कि हम जब चाहेंगे कमलनाथ सरकार गिरा देंगे। कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी लोगों पर आयकर विभाग ने छापा भी मारा था।इस दौरान भी कमलनाथ ने आरोप लगाया था कि केंद्र सरकार प्रदेश सरकार को अस्थिर और बदनाम करने की साजिश रच रही है।

 

क्या देश 5 साल पहले सुरक्षित नहीं था

 

  • बालाघाट में एक सभा में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि मोदी को सेना के पीछे छिपकर राजनीति करने का आरोप लगाया। पीएम मोदी पर सीधे निशाना साधा, कहा कि भाजपा के नेता कहते है की मोदी के नेतृत्व में देश सुरक्षित है, क्या पांच साल पहले देश सुरक्षित नही था। मोदी जब पैंट और पजामा पहनना भी नही जानते थे, तब देश के प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी ने एयर फोर्स और नेवी बना दी थी। 
  • मुख्यमंत्री यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि ये आंतकवाद की बात करते है जबकि देश में सबसे ज्यादा आतंक भाजपा के राज में ही देखा है। जब संसद पर आतंकी हमला हुआ तब मै सदन के अंदर ही था, तब किस की सरकार थी। मोदी के राज में देश में सबसे ज्यादा आतंकी हमले हुए, जिसमें हमारी सेनाओं तक को निशाना बनाया गया।


गंगा नही देश के बैंक साफ कर रही भाजपा सरकार

 

  • कमलनाथ ने जहां पीएम मोदी के मेक इन इंडिया, डिजिटल इंडिया और स्टार्टअप इंडिया के जरिए युवाओं के साथ छलावा करने का आरोप लगाया। वहीं उन्होने अपनी चुनावी सभा में गंगा सफाई के मुद्दे पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए कहा कि देश की जनता ने आप को अच्छे से पहचान लिया है कितनी बातें करते थे गंगा साफ करेगे नर्मदा साफ करेगे। गंगा तो साफ नहीं हुई, बैंक जरूर साफ कर दिया। जिसकी नियत साफ नही वह क्या गंगा और नर्मदा को साफ करेंगे। 


मंत्री प्रदीप जायसवाल ने कहा -मोदी छुटभैया नेता 

 

  • कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रदीप जासयवाल ने वारासिवनी में पीएम मोदी को छुटभैया नेता कहा। जायसवाल ने भाजपा के कथित राष्ट्रवाद पर भी सवाल उठाए। उन्होने कहा कि एयर स्ट्राइक करके क्या पाकिस्तान पर हमला पहली बार हुआ है। ये लोग सेना के नाम का दुरूपयोग कर रहे है सेना के पीछे छुपकर राजनीति कर रहे है। जब देश गुलाम था आरएसएस ने कभी तिरंगा यात्रा नही निकाली।
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना