• Home
  • Mp
  • Jabalpur
  • Katni: Relatives sold to minors, then two people did wrong, arrested accused
--Advertisement--

कटनी : रिश्तेदार ने नाबालिग को बेचा, फिर दो लोगों ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

कटनी में नाबालिग से दुष्कर्म का मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Danik Bhaskar | Jul 12, 2018, 04:31 PM IST

कटनी. कटनी में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि फरार दो आरोपियों की तलाश जारी है। पीड़ित युवती की उम्र 15 साल है और वह सीधी जिले की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि युवती को उसके एक रिश्तेदार ने गड़ाकोटा में बेच दिया था। युवती का सौदा गड़ाकोटा के कैतरा गांव में किया गया था, जहां उसको 25 हजार रूपए में शिवम पांडेय नाम के शख्स को बेचा गया था।

- युवती को 4 जुलाई को पिंटू नाम का शख्स ट्रेन से गड़ाकोटा लेकर आया और उसने युवती को शिवम पांडेय के सुपुर्द कर दिया। पिंटू नामक शख्स नाबालिग का रिश्तेदार बताया जा रहा है। शिवम ने 3 से 4 दिनों तक युवती के साथ दुष्कर्म किया और बुधवार 11 जुलाई को युवती को कटनी लेकर आया। कटनी में आरोपी शिवम ने उसको यशवंत साहू नाम के शख्स को सौंप दिया। यशवंत ने रेल के एक खाली कोच में उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने सूचना मिलने पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

भोपाल में 9 महीने तक नाबालिग छात्रा से किया दुष्कर्म
- राजधानी भोपाल के सूखी सेवनिया थाना इलाके में एक नाबालिग के साथ 9 महीने तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नाबालिग के घर के पास काम करने वाले युवक ने घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार सूखीसेनियां स्थित बालमपुर गांव रहने वाली 15 वर्षीय नाबालिग 10वीं कक्षा में पढ़ाई करती है। बीते 9 महीने पहले चंद्रा ढाबे पर काम करने वाले अनिल यादव नाम के युवक ने नाबालिग से दोस्ती कर ली। जिसके बाद एक दिन अनिल ने उसको अपने साथ सुनसान इलाके में ले जाकर ज्यादती की।


- इसके बाद अनिल नाबालिग को डरा धमका कर आये दिन उसके साथ ज्यादती करने लगा। नाबालिग खौफ के कारण डरी डरी सी रहने लगी जिसे देख उसके पिता को संदेह हुआ और उन्होंने नजर रख कर अनिल को रंगे हाथों पड़का। रंगे हाथ पकड़ाए जाने से गुस्साए अनिल ने नाबालिग के पिता को बुरी तरह पीट डाला। पुलिस ने आरोपी अनिल यादव के खिलाफ पोस्को एक्ट का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।