• Hindi News
  • Mp
  • Jabalpur
  • lok sabha chunav 2019 bjp rakesh singh protests in front of police station in jabalpur situation tensed

लोकसभा चुनाव / चुनाव प्रचार को दौरान तनाव, जबलपुर में थाने में बैठे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह



राकेश सिंह राकेश सिंह
X
राकेश सिंहराकेश सिंह

Apr 27, 2019, 05:38 PM IST

जबलपुर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने शनिवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रदेश के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि एक अस्थायी सरकार के कहने पर गलत काम नहीं करें। इसके परिणाम अच्छे नहीं होंगे।

 

दरअसल, राकेश सिंह जबलपुर में भाजपा के एक वकील कार्यकर्ता के साथ टीआई द्वारा दुर्व्यवहार का विरोध जताने थाने गए थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बड़े पैमाने में पुलिस महकमें सहित अन्य विभागों में हुए तबादलों से कर्मचारी-अधिकारी मनमाने तरीके से भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अत्याचार कर रहे हैं। ये सब किसके कहने पर हो रहा है। उन्होंने चेतवनी भरे लहजे में कहा कि मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को अस्थाई सरकार द्वारा दिए गए आदेश के आधार पर ये सब हो रहा है। 


क्या है पूरा मामला: बताया जा रहा है कि चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आखिरी समय जबलपुर में चुनाव प्रचार के दौरान तनाव की स्थिति बन गई। भाजपा के वकील बूथ इंचार्ज का वाहन टीआई ने प्रचार वाहन बताते हुए जब्त कर लिया। टीआई पर कार्यकर्ता से मारपीट करने का आरोप भी है। जब इस बात की जानकारी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह को लगी तो वह भी थाने पहुंच गए।  

 

पुलिस अधिकारी थाने पहुंचे:  जबलपुर से भाजपा प्रत्याशी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रचार खत्म होने से करीब आधा घंटे पहले गोरखपुर थाना क्षेत्र में जनसंपर्क कर रहे थे। तभी उन्हें जानकारी मिली की टीआई ने भाजपा बूथ इंचार्ज की वाहन जब्त कर लिया और कार्यकर्ता के साथ मारपीट की है। राकेश सिंह अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए और उन्होंने आईजी को घटना की जानकारी दी।  इसके बाद पुलिस के आला अधिकारी थाने पहुंच गए।


कार्यकर्ताओं को डराने का प्रयास: राकेश सिंह ने कहा कि पुलिस का ये व्यवहार मतदान से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं को डराने के लिए हैं। हमने आला अधिकारियों से बात की है और वे फुटेज देखने की बात कर आगे कार्रवाई की बात कह रहे हैं। लगता है तब तक फुटेज मिटा दिए जाएंगे। इस घटना के बारे में वकीलों की यूनियन ने विरोध जताते हुए टीआई पर कार्रवाई की मांग की है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना