जबलपुर / जिला खेल अधिकारी को 10 हजार की रिश्वत लेते लोकायुक्त ने रंगे हाथ पकड़ा

Dainik Bhaskar

Oct 17, 2018, 05:16 PM IST



Lokayukta caught red handed, taking bribe of Rs 10 thousand to district spo
X
Lokayukta caught red handed, taking bribe of Rs 10 thousand to district spo

  • खेल अधिकारी 20 हजार का बिल पास करने के एवज में मांगी गई थी रिश्वत 

जबलपुर. लोकायुक्त टीम ने जिला खेल अधिकारी को गुरुवार को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हए रंगे हाथों पकड़ा। जिला खेल अधिकारी ने बिल पास करने के एवज में शिकायतकर्ता से 10 हजार रुपए मांगे थे। जिसकी शिकायत लोकायुक्त से की गई थी।

 

इसके बाद लोकायुक्त ने जिला खेल अधिकारी को रंगे हाथों पकड़ने का प्लान बनाया और गुरुवार को जब फरियादी रिश्वत की रकम देने जिला खेल अधिकारी को पहुंचा तो लोकायुक्त ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया।

 

20 हजार की राशि जारी करने के एवज में मांगी रिश्वत : लोकायुक्त डीएसपी के मुताबिक, अगस्त में मुख्यमंत्री कप के तहत खेल प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। इसके लिए शासन स्तर पर 36 हजार रुपए की राशि मंजूर हुई थी। जिला खेल अधिकारी ने प्रतियोगिता के लिए आयोजन के लिए 16 हजार की राशि मंजूर कर दी थी।

 

लोकायुक्त ने रंगे हाथों पकड़ा : बाकी बीस हजार की राशि के भुगतान के लिए जब नैंसी जैन, जोकि शाहपुरा ब्लॉक की ग्रामीण युवा समन्वयक हैं ने जिला खेल अधिकारी को चेक पेश किया था, तो उन्होंने बिल पास करने के एवज में 10 हजार की रिश्वत की मांग की। नैंसी जैन ने इसकी शिकायत लोकायुक्त में की और जिला खेल अधिकारी को रंगे हाथों पकड़ने का प्लान बनाया गया। प्लान के तहत आज जब नैंसी जैन ने जिला खेल अधिकारी को रिश्वत के दस हजार रुपए दिए तो लोकायुक्त की टीम ने जिला खेल अधिकारी को पकड़ लिया। 

COMMENT