• Hindi News
  • Mp
  • Jabalpur
  • loksabha chunav 2019 CM Kamal Nath says Congress will more than 22 seats in Madhya Pradesh

लोकसभा चुनाव / कमलनाथ बोले- दिग्विजय को प्रदेश की सबसे कठिन सीट पर चुनाव लड़ना चाहिए



loksabha chunav 2019 CM Kamal Nath says Congress will more than 22 seats in Madhya Pradesh
X
loksabha chunav 2019 CM Kamal Nath says Congress will more than 22 seats in Madhya Pradesh

  • कांग्रेस का मध्यप्रदेश में 22 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा
  • दिग्विजय सिंह की राजगढ़ से चुनाव लड़ने की इच्छा

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 06:05 PM IST

छिंदवाड़ा. मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को उन तीन से चार सीटों में से किसी एक पर चुनाव लड़ना चाहिए, जहां पार्टी को लंबे समय से जीत नहीं मिली है। कमलनाथ ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस मध्यप्रदेश में 22 से ज्यादा सीटें जीतेंगी। 

 

शनिवार को छिंदवाड़ा पहुंचे कमलनाथ टिकट वितरण पर कहा कि आगामी चारृ-पांच दिनों में इस पर निर्णय लिया जायेगा। अभी केंद्रीय चुनाव समिति उन प्रदेशों पर कार्य कर रही है, जहां पहले, दूसरे, तीसरे चरण में चुनाव होना है।

 

लोकसभा चुनाव बाद बाकी किसानों का भी होगा कर्जा माफ

कर्जमाफी को लेकर पूछे गए प्रश्न पर मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी प्रदेश में लगभग 22 लाख किसानों के कर्ज माफ हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद बाकी किसानों का भी कर्जा माफ होगा, यह हमारा वचन है।


दिग्विजय सिंह से निवेदन किया है:

कमलनाथ ने कहा कि हम चाहते है कि दिग्विजय सबसे कठिन सीट से चुनाव लड़े। प्रदेश में ऐसी चार-पांच सीटे हैं, जिन्हें हम 30-35 साल से नहीं जीते हैं। मैंने उन्हें इन्हीं में से सबसे कठिन सीट से चुनाव लडने का निवेदन किया है। जल्द ही हम इस पर अंतिम निर्णय लेंगे। वहीं, दिग्विजय को सबसे कठिन सीट से चुनाव लड़ाने के बयान पर सियासी गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है।

 

देवेंद्र चौरसिया की मौत दुर्भाग्यपूर्ण:

वहीं, गुरुवार को बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए देवेंद्र चौरसिया की मौत पर कमलनाथ ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। दोषी चाहे कोई भी हो, उसे छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि इस मामले में जांच करायी जाएगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना