पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सपना चौधरी का कार्यक्रम देखकर लौट रहे बाइक सवार कार से टकराए, 1 की मौत

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो
  • रात 11 बजे ग्राम सदगुंवा के पास हादसा
  • 2 घायल, पैर कटकर दूर जा फिंका

दमोह. पथरिया-दमोह मार्ग पर ग्राम सदगुंवा के पास बाइक सवार 3 युवकों को सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक चालक घायल हो गया। जिला जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। हादसा इतना खतरनाक था कि बाइक सवार एक युवक का पैर कटकर दूर जा गिरा। 


बाइक सवार पथरिया में चल रहे बुंदेली मेला में आयोजित सपना चौधरी का कार्यक्रम देखकर लौट रहे थे। जानकारी के मुताबिक, अजय पिता राघवेंद्र अहिरवार, 30 एवं उसका दिनेश अहिरवार 25 बिजोरा नोहटा से पथरिया में गए थे। यहां से सपना चौधरी कार्यक्रम देखने के बाद घर वापस लौट रहे थे, इसी बीच सदगुंवा के पास एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया। एसपी हेमंत चौहान ने बताया कि हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। जबकि दो भर्ती कराने भेजा गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें