लुटेरी दुल्हन / खाने में दिया नशीला पदार्थ, जेवरात-नकदी लेकर चंपत

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 01:10 PM IST


looteri dulhan
X
looteri dulhan
  • comment

पृथ्वीपुर। पांच दिन पहले शादी होकर ससुराल आई दुल्हन बेहद शातिर निकली। दुल्हन ने शादी के तीन दिन बाद ही 13 मार्च को ससुराल के लोगों को खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया। जब घर के सभी लोग बेहोश हो गए, तो लुटेरी दुल्हन घर में रखे जेवरात, हजारों की नकदी लेकर चंपत हो गई। बेहोशी की हालत में परिवार के सदस्यों को उपचार के लिए पड़ोसियों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया। जहां इन लोगों की हालत नाजुक होने पर झांसी रैफर कर दिया गया। यह मामला पृथ्वीपुर के लिदवाहा गांव का है। 


लुटेरी दुल्हन ने धोखाधड़ी कर युवक से शादी की और रात में जेवरात और नकदी लेकर रफूचक्कर हो गई। लिदवाहा गांव के निवासी भरतलाल यादव ने थाना पृथ्वीपुर में आवेदन देकर बताया, कि मेरे साले बलबीर सिंह यादव से 60 हजार रुपए लेकर गांव के चन्द्रपाल यादव ने 10 मार्च को एक युवती से बरूआसागर के अंजनी माता मंदिर में जय माला करवाकर शादी करा दी और इसके बाद 13 मार्च की रात में ससुर रामकिशन, सास कलावती, साला ओमप्रकाश एवं बलवीर यादव को दुल्हन ने खाने में कोई नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया था। जिससे चारों लोग बेहोश हो गए। 

 

मौके का फायदा उठाकर दुल्हन ने घर में रखे जेवर जिसमें सोने की बीजासेन, चांदी की पायलें, सोने का मंगलसूत्र और 10 हजार रुपए की नकदी लेकर भाग गई। जब आस पड़ोस में परिजनों के बेहोश होने की खबर लगी, तो पड़ोसियों ने डायल 100 को सूचना दी। मौके पर पहुंची डायल 100 ने बेहोश लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डाॅक्टरों ने बेहोश लोगों का उपचार किया और गंभीर स्थिति को देखते हुए झांसी रैफर कर दिया। मुश्किल बात यह है कि दुल्हन का सही नाम पता किसी को मालूम नहीं है।

 

शादी किस तरह हुई इसकी जानकारी भी गांव के लोगों को नहीं है। इस संबंध में थाना प्रभारी इस्माइल खान का कहना है कि पीड़ित परिजनों ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ थाने में आवेदन दिया है। जिसकी जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन