पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Satna Madhya Pradesh News In Hindi: Two Kidnapped Children Murder By Kidnappers

5 साल के जुड़वां भाइयों का मर्डर, स्कूल बस को रोक गन प्वाइंट पर उठाया था-20 लाख फिरौती भी दी, फिर भी मासूमों को तड़पा-तड़पाकर मार डाला

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

सतना. यहां से 12 फरवरी को अगवा किए गए दो जुड़वां बच्चों श्रेयांश और प्रियांश की शनिवार को हत्या कर दी गई। दोनों के शव उत्तरप्रदेश के बांदा में नदी के पास मिले। बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं ने 20 लाख की फिरौती मिलने के बाद भी बच्चों की हत्या कर दी।

दोनों बच्चों की उम्र 5 साल थी। वे छुट्टी के बाद चित्रकूट के स्कूल से सतना वापस आ रहे थे। उस दौरान बदमाशों ने स्कूल बस से अगवा कर लिया। पूरी वारदात बस में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई थी। फुटेज में बदमाश रिवॉल्वर दिखाकर बच्चों का अपहरण करते नजर आए थे। पुलिस के मुताबिक- बदमाशों ने पहले बंदूक दिखाकर बस को रुकवाया और फिर दोनों बच्चों को बस से उठाकर ले गए। बच्चे चित्रकूट के सद्गुरु ट्रस्ट के एसपीएस स्कूल में पढ़ते थे।

पुलिस ने 50 हजार का इनाम देने का ऐलान किया था

घटना के अगले ही दिन पुलिस ने आरोपियों का सुराग देने वाले को 50 हजार का इनाम देने का ऐलान किया था। इस मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है।

बच्चों को बाइक पर बैठाकर फरार हुए थे
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बदमाशों ने पहले बस रुकवाई फिर हथियार लहराते हुए एक नकाबपोश बस में चढ़ा और दोनों बच्चों को उठाकर ले गया। बाद में बाइक में बच्चों को बैठाकर बदमाश भाग गए। वारदात के दौरान बस में अन्य बच्चे, चालक और कंडक्टर भी थे। लेकिन, बदमाशों के पास हथियार होने के चलते किसी ने भी घटना का विरोध नहीं किया।

बिजनेसमैन हैं पिता
बच्चों के पिता का नाम बृजेश रावत है। वह तेल व्यवसायी हैं। पुलिस ने बच्चों की तलाश के लिए टीमें गठित की थीं। यह भी कहा था कि जिस तरह घटना को अंजाम दिया गया, उससे यह तय है कि बदमाश दोनों बच्चों को अच्छी तरह से पहचानते थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें