--Advertisement--

मैहर: जनसभा में सिंधिया ने मोदी-शिवराज की मिमिक्री की, मां शारदा का जयकारा लगाया; शायरी भी सुनाई

सिंधिया ने राज्य सरकार पर कटाक्ष किए; भाजपा केंद्रीय नेतृत्व से पूछा- कहां गए अच्छे दिन, जनता जवाब मांग रही

Dainik Bhaskar

Sep 07, 2018, 02:33 AM IST
maihar public meeting Scindia recalls Modi and Shivraj's Mimicry

सतना. कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा गुरुवार को मैहर में पहुंचने पर मध्यप्रदेश चुनाव प्रचार अभियान समिति प्रमुख और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया नए अंदाज में नजर आए। उन्होंने मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के भाषण देने की शैली की मिमिक्री की। इंकलाबी शायरी सुनाई।

सिंधिया ने राज्य सरकार पर कटाक्ष किए तो भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से सवाल करते हुए पूछा- कहां गए अच्छे दिन, देश और प्रदेश की जनता जवाब मांग रही है। उन्होंने नागरिकों से कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर वह जनता की अर्जी से नहीं बल्कि उसकी मर्जी से चलेगी। जनसभा में मां शारदा के जयकारे भी लगवाए। इसके पूर्व 21 ब्राह्मणों ने स्वाति वाचन किया। सभा के पहले मां शारदा के दर्शन कर पूजा अर्चना भी की। सिंधिया ने जनसभा में आरोप लगाते हुए कहा कि मप्र की भाजपा सरकार मुद्दों को बदलने की साजिश कर रही है। राज्य सरकार को नौटंकी करने वाली सरकार बताते हुए उन्होंने भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व से सवाल करते हुए पूछा-कहां गए अच्छे दिन,देश और प्रदेश की जनता जवाब मांग रही है।

जनता की मर्जी से सरकार चलेगी : सिधिंया ने नागरिकों से कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर वह जनता की अर्जी से नहीं बल्कि उसकी मर्जी से चलेगी। भाजपा के मंत्री आपके हर अधिकार पर कब्जा करके खुद तो सेहतमंद हो रहे हैं लेकिन उन्हें गरीब की परवाह नहीं हैं। उन्होंने एक शेर भी पढ़ा-कैसे मंजर सामने आने लगे हैं, गाते-गाते लोग चिल्लाने लगे हैं। अब तो इस तालाब का पानी बदल दो, ये कमल के फूल कुम्हलाने लगे हैं।

मध्यप्रदेश में गड्ढे नहीं, मौत के अड्डे हैं : सिंधिया ने कहा कि यह अत्यंत दुखद है कि राम मंदिर तो नहीं बना लेकिन गोडसे का मंदिर जरूर बन गया। आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि मोदीजी और मुख्यमंत्री ने फसल बीमा के नाम पर अपने सूट बूट वाले दोस्तों को फायदा पहुंचाया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने आपको किसान का पुत्र कहते हैं लेकिन किसान गोलीकांड को प्रदेश नहीं भूला है। मप्र में सड़कें नहीं गड्ढे हैं। यह अब मौत के अड्डे हैं। सिंधिया बोले- पिछले 14 वर्षों में भाजपा सरकार ने मध्य प्रदेश को बदहाली के कगार पर लाकर छोड़ दिया है। किसान, नौजवान परेशान, महिला एवं यहां तक कि अब तो हमारी बेटियां भी सुरक्षित नहीं हैं। पूरे देश मे महिला अपराध में मामले में हम नंबर एक पर हैं, लेकिन मामा आशीर्वाद लेने में व्यस्त हैं।

उपचुनाव में हार ने शिवराज को मजबूर किया : किसानों की लागत का दम अधिक और फसल का दम कम मिल रहा हैं। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहा कि परिवर्तन यात्रा की शुरुआत मां शारदा मैया के आशीर्वाद से हो रही है। उपचुनावों की लगातार हार ने शिवराज सिंह चौहान को मजबूर किया जन आशीर्वाद यात्रा के लिए। मुख्यमंत्री ने प्रदेश में विकास किया हो तो उन्हें आज जन आशीर्वाद यात्रा पर निकलने की जरूरत नहीं होती। सभा को विधानसभा के उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने भी संबोधित किया।

X
maihar public meeting Scindia recalls Modi and Shivraj's Mimicry
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..