जबलपुर / कांग्रेस प्रदेश सचिव को जबरन भाजपा की सदस्यता दिलाने पर प्रदेश अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष के खिलाफ परिवाद

कांग्रेस नेता ने भाजपा पदाधिकारियों पर कर्नल श्याम सिंह की कोर्ट में  परिवारवाद दायर कराया। कांग्रेस नेता ने भाजपा पदाधिकारियों पर कर्नल श्याम सिंह की कोर्ट में परिवारवाद दायर कराया।
X
कांग्रेस नेता ने भाजपा पदाधिकारियों पर कर्नल श्याम सिंह की कोर्ट में  परिवारवाद दायर कराया।कांग्रेस नेता ने भाजपा पदाधिकारियों पर कर्नल श्याम सिंह की कोर्ट में परिवारवाद दायर कराया।

  • कांग्रेस प्रदेश सचिव गुरमीत सिंह के मोबाइल पर 4 अक्टूबर 2019 को भाजपा की आईटी सेल से मैसेज आया था
  • इसमें उसे भाजपा का सदस्य बनने संबंधी सूचना दी गई थी, मैसेज में उसकी सदस्यता संख्या 4002886082 दर्ज थी

दैनिक भास्कर

Jan 14, 2020, 02:05 PM IST

सागर. कांग्रेस के प्रदेश पदाधिकारी के मोबाइल नंबर का दुरुपयोग कर भाजपा का सदस्य बनाने के मामले में प्रदेश अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष के खिलाफ न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी की कोर्ट में परिवाद दायर कराया गया है।

अधिवक्ता बालकिशन अहिरवार ने बताया कि सदर निवासी कांग्रेस प्रदेश सचिव गुरमीत सिंह पिता जसवंत सिंह इल्ले के मोबाइल पर 4 अक्टूबर 2019 को भाजपा की आईटी सेल से मैसेज आया। इसमें उसे भाजपा का सदस्य बनने संबंधी सूचना दी गई थी। मैसेज में उसकी सदस्यता संख्या 4002886082 दर्ज थी। जबकि उसने कभी भी किसी माध्यम से कोई संदेश या अन्य किसी भी प्रकार से भाजपा की सदस्यता के लिए आवेदन नहीं किया। 

परिवाद में इल्ले ने कहा है कि मेरी सहमति के बिना मेरे मोबाइल नंबर का यांत्रिक विधि अपनाकर फर्जी तरीके से दुरुपयोग किया गया है। यह असंवैधानिक और गैरकानूनी है। इसकी शिकायत राष्ट्रपति, चुनाव आयुक्त से लेकर अन्य से की गई लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। परिवाद में मामले की जांच कराने और दोषियों के खिलाफ धारा 420, 467, 468, 471, 511 के तहत केस दर्ज करने की मांग की गई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना