मप्र / मंडला में 4 बच्चे नहाते समय तालाब में डूबे, मौत; 1 बच्ची को बचाया गया



mp news 5 children immersed in pond in mandla and rewa
X
mp news 5 children immersed in pond in mandla and rewa

  • रीवा में भी 1 बच्चे की तालाब में डूबने से मौत

Dainik Bhaskar

Jul 14, 2019, 06:49 PM IST

जबलपुर। रविवार दोपहर मंडला के एक तालाब में नहाते वक्त 5 बच्चे डूब गए, जिससे 4 बच्चों की मौत हो गई। वहां माैजूद लोगों ने एक बच्ची को बचा लिया। ऐसी ही घटना रीवा में भी हुई। यहां एक बच्चे की तालाब में नहाते वक्त डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

 

मंडला के बिछिया थानाक्षेत्र में नया टोला वार्ड तालाब में दोपहर बाद 8 से 10 साल के बीच के चार बालक और बच्ची नहाने गए थे। नहाते-नहाते पांचों गहरे पानी में चले गए। बच्चों को डूबते हुए तालाब पर मौजूद एक ग्रामीण ने देख लिया। इसके बाद उसने तालाब में कूदकर बच्ची को बाहर निकाल लिया। इसके बाद ग्रामीण दोड़कर खेत पर पहुंचा और मदद के लिए अन्य लोगों को तालाब पर लेकर आया। 

 

तालाब पर मौजूद लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। एंबुलेंस स्टाफ और गांव वालों ने चार बच्‍चों को तालाब से बाहर निकाला। मगर इनकी मौत हो चुकी थी। डूबने से बच्ची राजेश्वरी का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 


रीवा जिले के नईगढ़ी थानाक्षेत्र में तालाब में डूबने से मौत हो गई। बच्चे के परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर आरोप लगा संदेह जताया है कि उन्हीं लोगों द्वारा बच्चे को तालाब में डुबोया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना