पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सिवनी में वारंटी को पकड़़ने गई पुलिस पर हमला, 4 घायल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

सिवनी। जिले के धूमा थाना क्षेत्र में आर्म्स एक्ट के आरोपी को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों के हमले से 4 पुलिस कर्मी घायल हो गये। गंभीर घायल थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह राठौर व एएसआई नोखेलाल यादव को प्राथमिक उपचार के बाद जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। 


अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खांडेल ने बताया कि धूमा थाना क्षेत्र के ग्राम सारसवाडी में बीती मध्यरात्रि में नरसिंहपुर जिले के थाना मुंगवानी की पुलिस आर्म्स एक्ट के एक वारंटी, आरोपी शिव कुमार ठाकुर को गिरफ्तार करने पहुंची थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया तो उसके परिजन तथा ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर लाठियों से हमला बोल दिया।

 

घटना में मुंगवानी थाना प्रभारी शिवमंगल सिंह राठौर एवं एएसआई नोखेलाल यादव गंभीर रूप से घायल हो गए तथा आरक्षक राकेश, कोटवार कीरत मेहरा घायल हो गए। इस घटना की सूचना धूमा थाना व जिला स्तरीय पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। जहां रात में ही सिवनी जिले के थाना छपारा, लखनादौन व धूमा का पुलिस बल ग्राम सारसवाड़ी पहुंचा और आरोपी को पकड़ने आए पुलिस कर्मचारियों को सुरक्षित रूप में वापस लाया गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement