पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आर्डिनेंस डिपो से चोरी हुई एके-47 रायफल मामले में अदालत में आरोप पत्र दाखिल

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • जबलपुर की आर्डिनेंस डिपो से चोरी हुए थे हथियार
  • बिहार के मुंगेर जिले में तस्करी कर ले जाए गए थे

जबलपुर। यहां की आर्डिनेंस डिपो से चोरी हुई एके-47 ऱायफल मामले में बिहार के मुंगेर जिले में पुलिस ने अदालत में तीन अलग-अलग मामलों में आरोप पत्र दाखिल कर दिए है। एके-47 राइफलों की तस्करी के मामले में मुंगेर पुलिस ने मुफस्सिल और जमालपुर थाना में तीन मामले दर्ज किए थे। 

 

मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी नंद कुमार राम की अदालत में यह आरोप पत्र दाखिल किए गए हैं। इससे पूर्व एक अन्य मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने पटना स्थित एजेंसी के विशेष न्यायालय में छह हथियार तस्करों के खिलाफ अलग से आरोप पत्र दाखिल किया है। मुंगेर पुलिस अब तक 22 की एके-47 राईफल बरामद कर चुकी है।
 
जिन 39 हथियार तस्करों के विरूद्ध आरोप पत्र न्यायालय दाखिल किया गया है उनमें मो. मंजर आलम, मो. शमशेर आलम, मो, रिजवान शामिल हैं। सभी आरोपित जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरदह के निवासी हैं। वहीं, मध्य प्रदेश के जबलपुर निवासी पुरूषोत्तम लाल रजक, उसकी पत्नी चन्द्रावती देवी और बेटा शिवेन्द्र रजक प्रमुख हैं। इन शस्त्र-तस्करों पर यह भी आरोप है कि उन लोगों ने ए.के-47 नक्सलियों और अपराधियों को बेची हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें