--Advertisement--

बालाघाट / खैरलांजी में मंदिर परिसर में हत्या, खून से लथपथ मिला शव



मंदिर परिसर में खून से लथपथ मिली लाश। मंदिर परिसर में खून से लथपथ मिली लाश।
हत्या के बाद मंदिर में भारी भीड़ जमा रही। हत्या के बाद मंदिर में भारी भीड़ जमा रही।
X
मंदिर परिसर में खून से लथपथ मिली लाश।मंदिर परिसर में खून से लथपथ मिली लाश।
हत्या के बाद मंदिर में भारी भीड़ जमा रही।हत्या के बाद मंदिर में भारी भीड़ जमा रही।

  • पुलिस ने जताई रंजिश में हत्या की आशंका, जांच जारी

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 07:32 PM IST

बालाघाट. जिले के खैरलांजी में हनुमान मंदिर परिसर में 42 वर्षीय तनकलाल पिता तिलकचंद दमाहे की सिर पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। खून से लथपथ लाश ग्रामीणों ने सुबह देखी।

 

जानकारी के अनुसार, तनकलाल की पत्नी 15-20 साल पहले उसे छोड़कर चले गई थी। तब से वह पुरानी पुलिस चौकी के पास ही रहता था। बताया जाता है कि कुछ दिन पहले एक व्यक्ति से उसका विवाद हुआ था। जिससे संभावना जताई जा रही है कि उसके द्वारा ही तनकलाल की हत्या की गई। इस मामले में खैरलांजी थाना प्रभारी निर्मल श्रीवास घटनास्थल पहुंचे] जिसके बाद घटना की एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाए गए।
 

हनुमान मंदिर परिसर में तनकलाल की हत्या की खबर ने क्षेत्र में दहशत फैला दी, जिसके बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। बताया जाता है कि परिवार में तीन भाईयों में तनकलाल छोटा था, जो मजदूरी कर मंदिर के पास ही पुरानी पुलिस चौकी परिसर में सोता था। मृतक के भाई गुनाराम ने बताया कि रात तनकलाल घर नहीं आया था। मृतक के भाई ने शव देखने के बाद हत्या की आशंका जाहिर की थी, जो पुलिस जांच में सही पाई गई।

 

सिर पर कुल्हाड़ी मारकर हत्या 

 

कुछ दिन पहले जिस व्यक्ति से विवाद हुआ, उसे ही आरोपी बनाया गया है। जिस तरह से मृतक के सिर पर घाव दिखाई दे रहे है, उससे लगता है कि तनकलाल के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला किया गया है, जिससे सिर पर गंभीर चोटें आने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मामले में हत्या का मामला दर्ज कर जांच में लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

निर्मल श्रीवास, थाना प्रभारी, खैरलांजी थाना

 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..