मप्र / केंद्रीय मंत्री और विधायक के बेटों ने बीच बाजार युवकों से मारपीट की, गोली चली; आधा दर्जन घायल



घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
X
घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

  • हमले में नगर सैनिक समेत करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए
  • घटना के बाद प्रह्लाद पटेल का आरोपी बेटा प्रबल और विधायक जालिम सिंह का बेटा मोनू पटेल फरार

Dainik Bhaskar

Jun 18, 2019, 04:08 PM IST

नरसिंहपुर. जिले के गोटेगांव थाना इलाके में माननीयों के बेटों ने सरेआम गुंडागर्दी की। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के पुत्र प्रबल पटेल और विधायक जालिम सिंह के बेटे ने बैलहाई के बाजार में दो युवकों से मारपीट की। इसके बाद दोनों को पकड़कर एक अन्य जगह ले गए, जहां दोबारा हमला किया। घटना के वक्त गाेली चलने से एक युवक घायल हो गया। हमले में आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने 12 आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है।

 

एसडीओपी पीएस बालरे ने बताया कि हिमांशु राठौर और राहुल राजपूत सोमवार रात गोटेगांव से एक शादी में शामिल होकर वापस कमोद गांव जा रहे थे, तभी रास्ते में बैलहाई बाजार में प्रबल पटेल से झगडा हो गया। इसके बाद मारपीट होने लगी। आरोप है कि दोनों को युवकों को शिवम राय के घर ले जाकर फिर से मारपीट की गई। इस दौरान शिवम राय के पिता नगर सैनिक ईश्वर राय के साथ भी मारपीट की गई।

 

गोली चलने से युवक घायल, 4 लोगों को गंभीर चोटें

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के दौरान गोली भी चली, जो हिमाशु राठौर के हाथ में लगी। जबकि नगर सैनिक ईश्वर राय, राहुल राजपूत, शिवम राय और मयंक के हाथ, पैर, सिर में गंभीर चोटें पहुंचीं हैं। सभी घायलों को रात में ही इलाज के लिए जबलपुर ले जाया गया। बालरे ने बताया कि हिमांशु राठौर की शिकायत पर प्रबल पटेल, नरसिंहपुर विधायक जालमसिंह पटेल के पुत्र मोनू पटेल समेत 12 के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना