छतरपुर / डंपर की टक्कर से दो बाइक सवार घायल, अस्पताल लाने के दौरान नाबालिग ने तोड़ा दम



one die in road accident
X
one die in road accident

  • गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के छतरपुर रोड की घटना 

Dainik Bhaskar

Apr 18, 2019, 02:07 PM IST

छतरपुर। गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के छतरपुर रोड पर बुधवार शाम दो बाइक सवारों को डंपर वाहन ने टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वाहन की टक्कर से घायलों को 108 वाहन की सहायता से जिला अस्पताल लाया जा रहा था कि रास्ते में 14 वर्षीय नाबालिग की मौत हो गई। वहीं दूसरे घायल का ड्यूटी डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है। 

 

जानकारी अनुसार चिल्लापुरा गांव का करण पिता हरदयाल कोरी उम्र 18 वर्ष और सोहन पिता लक्ष्मण श्रीवास उम्र 14 वर्ष बुधवार देर शाम एक बाइक पर सवार होकर छतरपुर की ओर आ रहे थे। इसी दौरान गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के छतरपुर रोड पर सामने से आ रहे एक डंपर वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। 

 

भारी वाहन की टक्कर लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और 108 वाहन की सहायता से इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। पर 14 वर्षीय सोहन को हाथ, पैर सहित सिर में गंभीर चोट आने के कारण रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। 


वहीं करण का इलाज अस्पताल के ड्यूटी डॉक्टर द्वारा किया जा रहा है। नाबालिग की मौत के बाद अस्पताल चौकी पुलिस मर्ग कायम किया है। थाना टीआई केके खनेजा ने बताया कि डंपर को मौके से जब्त कर लिया गया है। इसके साथ ही थाना पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना