पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Pahla Bridge Damaged In Front Of Rahatgarh, Closed Way To Via Begumganj Bhopal From Sagar, Traffic Was Removed From Vidi

राहतगढ़ के आगे पुल क्षतिग्रस्त, सागर से वाया बेगमगंज भोपाल जाने वाला रास्ता बंद, ट्रैफिक विदिशा से निकाला

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बीना में मरीज को कुछ इस तरह अस्पताल ले जाया गया।
  • इस कारण शुक्रवार सागर-भोपाल मार्ग वाया रायसेन बेगमगंज को पूरी तरह से बंद रहा।

सागर/बीना. भारी बारिश ने बीना में मुसीबत बढ़ा दी है। बीना के पास खिमलासा-कंजिया मार्ग पर ग्राम बिल्धव की निर्माणाधीन पुलिया के परिवर्तित मार्ग पर बारिश का पानी आ जाने के कारण रास्ता बंद हो गया। ग्राम पिपरासर की एक महिला की तबियत ज्यादा खराब होने पर ग्रामीणों ने खाट पर लेटा कर उसे अधूरी पुलिया पार कराई। इस मार्ग का निर्माण एमपीआरडीसी करवा रहा है। 
 

गुरुवार-शुक्रवार को हुई बारिश की वजह से राहतगढ़ से 10 किलोमीटर की दूर स्थित पठा पुल क्षतिग्रस्त हो गया। इस कारण शुक्रवार को सागर-भोपाल मार्ग वाया रायसेन बेगमगंज पूरी तरह से बंद रहा। उधर, सागर से भोपाल जाने वाले वाहनों को राहतगढ़ तिराहे पर ही विदिशा मार्ग के लिए डायवर्ट किया गया। शुक्रवार शाम एमपीआरडीसी के डीएम पवन अरोड़ा ने पुल का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि स्लैप डालकर पुल की मरम्मत का काम शुरू कर दिया गया है। अभी 2 दिन बाद पुल से पहले दो पहिया वाहनों को निकाला जाएगा।

 

इस मार्ग से चार पहिया और भारी वाहनों के उपयोग में एक महीने का वक्त लग सकता है। बारिश को देखते हुए गुरूवार रात से ही इस मार्ग पर वाहनों का प्रवेश निषेध कर दिया गया था। सागर से भोपाल जाने वाली यात्री बसें और भारी वाहन वाया विदिशा होते हुए भोपाल पहुंची, जबकि भोपाल से भी इसी रूट का उपयोग किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें