--Advertisement--

पन्ना / 10 लाख की चोरी का खुलासा; चोरी एनजीओ के कर्मचारियों ने ही की, तीन कर्मचारी गिरफ्तार



पन्ना में चोरी के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। पन्ना में चोरी के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।
X
पन्ना में चोरी के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।पन्ना में चोरी के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

  • आगरा मोहल्ला में 4 दिसंबर को हुई थी 10 लाख की चोरी 
  • पुलिस ने कर्मचारियों चोरी की गई रकम भी बरामद की 

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 07:17 PM IST

पन्ना. जिले में महिला स्वयं समूहों को ऋण विरतण करने वाले एनजीओ के कर्मचारी ने 10 लाख रुपए ये भरी तिजोरी पर हाथ साफ कर दिया। इसके बाद खुद ही चोरी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने एनजीओ में ही काम करने वाले तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

पुलिस शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से एनजीओ के कर्मचारियों तक पहुंची है। घटना के बाद जब पुलिस ने मामले की जांच की तो शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों से अहम सुराग मिले। पुलिस को जानकारी मिली कि कटनी निवासी दुर्गेश कुशवाहा ने अपने साथियों के साथ मिलकर ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया है तो पुलिस ने दुर्गेश, निर्मल और रामकिशोर को गिरफ्तार कर लिया और चोरी की रकम भी बरामद कर ली है। 

 

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने पहले भी शहडोल में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, जिसमें इन्होंने साढ़े तीन लाख रुपये की चोरी की थी। गिरफ्तार आरोपी एनजीओ से स्वयं सेवा समूहों को ऋण देने और वसूली का काम करता है। 

 

अारोपियों पर 10 हजार का ईनाम 

 

आगरा मोहल्ला में 4 दिसंबर को 10 लाख रुपये चोरी होने का मामला सामने आया। चोरी एक एनजीओ के कार्यालय में हुई, जहां से चोर नकदी और तिजोरी ले उड़े, जबकि ऑफिस के कर्मचारी वहीं सो रहे थे। चोरी बड़ी होने के कारण पुलिस ने चोरों पर 10 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित किया है। तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

विवेक सिंह, एसपी, पन्ना 

 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..